UP से भागे प्रेमी जोड़े ने Satna में की फायरिंग, देखें वीडियो,जाने क्या है मामला

Photo credit by social Media

यूपी से भागकर आए इश्कजादों ने सतना में उस वक्त सनसनी फैला दी जब प्रेमी युवक ने एक ऑटो वाले को गोली मारते हुए एक के बाद एक फायर कर दिए। फायरिंग करते हुए प्रेमी जोड़ा मौके से भाग निकला जिसे पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं गोली ऑटो चालक के पैर में लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Photo credit by social Media

ये है पूरा मामला

बताया गया है कि यूपी के मुगलसराय से एक प्रेमी जोड़ा सतना पहुंचा था। जहां स्टेशन पर उन्होंने एक ई-रिक्शा हायर किया और कटनी जाने के लिए टैक्सी किराए पर दिलाने की बात ई-रिक्शा ड्राइवर रज्जाक से कही। जिस पर रज्जाक ने कहा कि उसका एक साथी टैक्सी चलाता है जो उन्हें कटनी ले जाएगा और इसलिए दोनों को लेकर वो नसीराबाद चला गया। जहां टैक्सी ड्राइवर के पास दोनों को छोड़कर वो वापस आ गया।

देखें वीडियो- 

https://www.instagram.com/reel/C3swuczozTx/?igsh=MWg1eDNueXducm94ZA==

किराए के पैसे मांगे तो मारी गोली- घायल

अस्पताल में भर्ती ई-रिक्शा चालक रज्जाक ने बताया कि वो प्रेमी युवक-युवती को टैक्सी ड्राइवर के पास छोड़कर किराया लेकर वापस लौट आया था। लेकिन प्रेमी जोड़े से जब टैक्सी ड्राइवर ने आधार कार्ड मांगा तो वो आधार कार्ड नहीं दे पाए। जिसके कारण उसने दोनों को ले जाने से मना कर दिया। जिस पर प्रेमी जोड़े ने उससे वापस स्टेशन छोड़ने की बात कही। टैक्सी ड्राइवर उन्हें वापस स्टेशन पर छोड़ गया जहां फिर से वापस दोनों रज्जाक को मिल गए। रज्जाक का कहना है कि दोबारा स्टेशन पर मिलने के बाद प्रेमी ने उससे कहा कि वो अपना सामान टैक्सी में भूल आया है फिर से उसे नजीराबाद ले चले। रज्जाक ने फिर से किराया लगने की बात कही और दोनों को फिर से नजीराबाद ले गया। जहां टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात कराई। जहां सामान को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और प्रेमी जोड़ा वहां से जाने लगा तो रज्जाक ने उनसे किराया मांगा इसी दौरान प्रेमी युवक ने पिस्टल निकाली और उसे गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है।

पुलिस ने घेराबंदी कर प्रेमी जोड़े को पकड़ा

ई-रिक्शा चालक रज्जाक को गोली मारने के बाद कुछ और गोलियां चलाते हुए प्रेमी जोड़ा मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की और कुछ ही घंटों में दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि युवती नाबालिग है और युवक की उम्र 18 साल है और उसका नाम कैफ बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here