Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशKJS ने 3.5 मिलियन टन सीमेंट का नया एमओयू किया साइन, पवन...

KJS ने 3.5 मिलियन टन सीमेंट का नया एमओयू किया साइन, पवन अहलूवालिया ने कहा सरकारी नीतियों से उद्योग जगत में उत्साह

सतना,मध्यप्रदेश।। अभी हाल उज्जैन में आयोजित रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में भाग लेकर वापस लौट जाने-माने उद्योगपति पवन अहलूवालिया ने कहा कि वर्तमान सरकार की औद्योगिक नीतियों से उद्योग जगत में उत्साह है और आने वाले समय में इसके सुखद परिणाम सामने आएंगे।

Satna news
सतना टाइम्स डॉट इन

केजेएस सीमेंट के चेयरमैन पवन अहलूवालिया ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे सीमेंट फैक्ट्री लगाए बारह साल हो गए लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी मुख्यमंत्री ने कॉन्क्लेव में गए उद्योगपतियों में से कुछ चुनिंदा लोगों के साथ भोजन ग्रहण किया और उनको वन-टू-वन मिलने का समय दिया, उनकी समस्याएं सुनीं ; साथ ही समाधान का वादा किया । इससे उद्यमी काफी उत्साहित हुए हैं ।

श्री अहलूवालिया ने कहा कि मैंने भी 2000 करोड़ के निवेश से 3.5 मिलियन टन सीमेंट उत्पादन के विस्तारीकरण के लिए नए एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं जिससे लगभग 1500 स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा और हमारे सीमेंट उत्पादन की क्षमता बढ़कर 7 मिलियन टन हो जाएगी ।

इसे भी पढे – Rewa News :विंध्य विकास प्राधिकरण का अधिकारी 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ाया, रीवा लोकायुक्त ने की कार्रवाई

उद्योगपति पवन अहलूवालिया ने बताया कि मुख्यमंत्री जी से बातचीत के दौरान एक बात सामने आई कि जो एमओयू साइन होते हैं लेकिन उनके क्रियान्वयन में जो अंतर है और जो अड़चनें सामने आती हैं – खासतौर से कागजी तौर पर भूआबंटन तो हो जाता है पर भौतिक तौर पर उसके आबंटन में कई प्रकार की समस्याएं आतीं हैं, इसके समाधान के लिए मुख्यमंत्री श्री यादव ने तुरंत संबंधित उच्च अधिकारियों को बुलाकर स्पष्ट आदेश दिए।श्री अहलूवालिया ने आशा व्यक्त की कि देश में सीमेंट के जितने क्लस्टर हैं उनमें सेंट्रल जोन का क्लस्टर अगले 5 साल में बहुत उन्नति करेगा और सबसे आगे होगा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments