Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलHero Xoom 160 अपनी एडवांस टेक्नोलॉजी से यामाहा और अर्पिला को देगी...

Hero Xoom 160 अपनी एडवांस टेक्नोलॉजी से यामाहा और अर्पिला को देगी टक्कर, जानें इसके स्मार्ट फीचर्स और सस्ती कीमत के बारे में

What is the top speed of Hero Xoom 160 :

हीरो की नई मॉडल अपने लुभाने कम को मार्केट में रख चुकी है जो बड़ी-बड़ी कंपनियां वाले गाड़ियों को टक्कर देने के लिए आ चुकी है यामाहा और अर्पिला को टक्कर देने के लिए नई मॉडल इलेक्ट्रिक वेरिएंट में मार्केट में पेश हो चुकी है जो बिल्कुल बजट फ्रेंडली होगी चलिए इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में आपको बताते हैं जो भारत के सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर में शामिल हो चुकी है।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

Hero Xoom 160 के मॉडर्न में फीचर्स की जानकारी के बारे में बात करें तो यह गाड़ी काफी नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में उपलब्ध होती है जिसमें आपको 124.6 सीसी की लिक्विड कल इंजन का इस्तेमाल मिलता है और यह अधिकतम पावर जेनरेट करती है इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नोटिफिकेशन आया जैसे सुविधा मिलती है इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल और आधुनिक सेवाओं को भरपूर तरीके से जोड़ा गया है।

Hero Xoom 160 की वजन की जानकारी के बारे में

Hero Xoom 160 की वजन के बारे में बात करो तो यह गाड़ी आपको उन्नत स्पेशल सिस्टम के साथ मिलती है जो 140 किलोग्राम की वजन के साथ होती है। यह गाड़ी आपको बहुत आरामदायक फीचर्स देती है तथा इसमें टेलिस्कोप पार्क भी दिए होते हैं जो ट्विन सर को ऑब्जर्व करती है।

Hero Xoom 160 की कीमत

Hero Xoom 160 की कीमत की बात करूं तो यह 140000 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है यह इसकी एक्स शोरूम प्राइस है आप इसको अलग-अलग मॉडल में अलग-अलग कीमत के साथ खरीद सकते हैं इसके फाइनेंस प्लान की तरफ भी जा सकते हैं ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments