Gullak Season 4 Review : आम परिवार के गुल्लक से निकले खनखनाते किस्सों को वापस लेकर आया मिश्रा परिवार

Gullak Season 4 Review : आम परिवार के गुल्लक से निकले खनखनाते किस्सों को वापस लेकर आया मिश्रा परिवार.

Gullak Season 4 Review : आम परिवार की आपसी नोक झोकों ,खुशियों ,समस्याओं और उन समस्याओं से लड़ते परिवार के किस्सों का संगम लेकर आई टीवीयफ और सोनी लिव की सीरीज गुल्लक अपने नए सीजन के साथ एकबार फिर वापस आ गयी है दर्शकों के दिल को जीतने।

Gullak Season 4 Review : आम परिवार के गुल्लक से निकले खनखनाते किस्सों को वापस लेकर आया मिश्रा परिवार.

मिश्रा परिवार के थोड़े अटपटे से किस्से दर्शकों को इतना पसंद आए की सीरीज के तीन सीजन आकर चले गए और पता भी नहीं चला, लेकिन संतोष मिश्रा का यह परिवार एक बार फिर गुल्लक सीजन 4 के साथ वापसी कर चुका है, यह सीजन 7 जून  से ओटीटी पर उपलब्ध हो गया है, अइए जानते है कैसे हैं मिश्रा परिवार के यह नए नवेले किस्से?

कैसी है नए किस्सों की कहानी  ?

भोपाली मिश्रा परिवार इस बार थोड़ा नए और पिछले सीजन के मुकाबले थोड़ा अलग किस्सों के साथ आया है, 10 वीं में टॉप कर परिवार का नाम रोशन करने वाले घर के छोटे बेटे अमन मिश्रा अब जवानी की ओर कदम बढ़ा रहे हैं, जहाँ वो दाढ़ी बढ़ाने के लिए तरह -तरह के नुस्खे आजमाते नजर आएंगे जो हर आम परिवार का लड़का जवानी में कदम रखते वक्त आजमाता है. जनाब प्रेम में  पड़ जाते है और प्रेम पत्र भी लिखना शुरू कर देते है.

वहीं घर के बड़े बेटे और सबके चहेते अन्नू मिश्रा जिन्हें पिछले सीजन फार्मा कंपनी में नौकरी मिल जाती है, वो इस बार अपने खडूस बॉस के कारण परेशान नज़र आते हैं, और खडूस बॉस को सम्भालने का तोड़ भी  खोजते दिखते हैं, अन्नू भईया भी इस बार प्यार में पड़ते नही बल्कि गिरते नज़र आए हैं. पिता जी संतोष मिश्रा बच्चों से घुले मिले रहने का प्रयास करते हैं वे उनकी परवरिश को लेकर चिंतित नज़र आते हैं, मिश्रा जी अब खुदको थोड़ा बदलते नज़र आएंगे इस बार मिश्रा जी सुविधा शुल्क देने की कला भी सीख चुके हैं, वहीं घर के झमेलों और परेशानियों को सुलझाने का जिम्मा फिर मम्मी शांति मिश्रा ने उठा रखा है.

सीजन की खूबसूरती में चार चाँद लगाने वाली पड़ोशन बिट्टू की मम्मी फिर इस बार अपने चुगलखोरी और बातूनी अंदाज़ में नजर आएंगी, कुल मिलाकर कहानी बहुत जबरदस्त लिखी गई है, इस सीजन को इस बार नए लेखक विदित त्रिपाठी ने लिखी है, जिन्होंने कहीं भी यह महसूस नहीं होने दिया की लेखक बदल गए हैं , कहानी एकदम वहीं से ही शुरू होती है जहाँ से पिछले सीजन खत्म हुई थी.

कैसा है अभिनय ?

बात करें अभिनय की तो एकदम असलियत वाला अभिनय है, जिसे देख आप भूल जाने वाले है की आप कोई सीरीज़ देख रहे हैं,  लगेगा मनो यह कोई असली का परिवार है, जिसके किस्से हम देख रहे हैं, सभी ने सलामी लेने लायक अभिनय किया है. चाहे वो अमन (हर्ष मायर) हों, अन्नू (वैभव राज गुप्ता) हों, संतोष मिश्रा (जमील खान) हों, शांति मिश्रा (गीतांजलि कुलकर्णी) हों या बिट्टू की मम्मी (सुनीता राजवर) हों  सभी के इस अव्वल दर्जे  के अभिनय ने सीरीज़ को ख़ास बना दिया है.

कैसा है निर्देशन ?

किसी भी फिल्म या वेबसीरिज़ की जान उसका निर्देशन होता है, इस बार गुल्लक के निर्देशन का जिम्मा श्रेयांश पांडे ने उठाया था, यकीन मानिए बहुत शानदार निर्देशन किया है पाण्डेय जी ने, दृश्यों को ऐसे दिखाया गया है जिसे देख आप महसूस करेंगे की बस यह आपके घर के ही दृश्य चल रहे हैं. छोटी से छोटी चीज़ों को ध्यान में रखकर निर्देशन किया गया है. सरलता और भावनाओं का जो  मिश्रण डाला गया है वह वाकई काबिले तारीफ है।


इसे भी पढ़े – Jungle Ka Video: तेंदुए ने झुंड पर हमला कर बंदर को दबोचा, साथी को बचाने के लिए दोस्तों ने मचाया उत्पात, वीडियो वायरल


ओवरआल देखे तो सीरिज़ फिर से लोगो के दिलों को कनेक्ट कर पायेगी और लोगो से फिर बुलवा पायेगी “क्या सीरीज बनाए हो गुरु मज़ा आ गया”, फिल्म के दृश्य,कहानी,पात्र,अभिनय सभी को 10 में से 10 अंक मिलने चाहिए. क्यूंकि बहुत सोच समझकर और कड़ी मेहनत से बनाई गई है मिश्रा परिवार के गुल्लक से निकले खनखनाते किस्सों की यह सीरिज़ गुल्लक और इसका सीजन 4.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here