Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजइतिहास में पहली बार रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर अब...

इतिहास में पहली बार रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर अब हिंदुस्तान के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज हो रही है 29 मार्च से

भोजपुरी, हिंदी , तमिल , तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में बनी मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर के रीलीजिंग की घोषणा हो गई है । मेगास्टार रवि किशन अभिनीत ये फ़िल्म आगामी 29 मार्च से एकसाथ देश विदेश में प्रदर्शन को पूरी तरीके से तैयार है । ऐसा पहली बार हुआ है कि मुख्यरूप से भोजपुरी में बनी किसी फिल्म को इतने बड़े व्यापक रूप में पैन इंडिया के साथ साथ विदेशों में भी रिलीज करने की तैयारी हो रही है ।

इतिहास में पहली बार रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर अब हिंदुस्तान के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज हो रही है 29 मार्च से।
Photo credit by social Media

अभी हाल फिलहाल इस फ़िल्म को बिहार में 72 , उत्तरप्रदेश में 52, पश्चिम बंगाल और आसाम के 23 थियेटर में सिनेपोलिस द्वारा रिलीज किया जा रहा है , इस फ़िल्म की लोकप्रियता को देखते हुए फिल्मी क्रिटिक्स का कहना है कि अपने रीलीजिंग के समय तक यह फ़िल्म सम्भवतः 500 थियेटर में रिलीज हो सकती है , जिसकी प्लानिंग सिनेपोलिस द्वारा बड़े पैमाने पर की जा रही है। आप सभी ने इस दुनिया में पर्दे पर भगवान के भक्त तो बहुत देखे होंगे लेकिन असल ज़िन्दगी में किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर सरेआम खड़े होकर हर हर महादेव का उद्घोष करने वाले स्टार सिर्फ इकलौते रवि किशन ही हैं । रवि किशन फ़िल्म जगत से लेकर संसद भवन तक मे हर जगह अपने आराध्य को याद करते हुए जय जयकार करते रहते हैं। उसी शिवभक्त मेगास्टार रवि किशन की एक बहुप्रतीक्षित फ़िल्म महादेव का गोरखपुर अब थियेटर में व्यापक रूप से प्रदर्शित होने जा रही है । आगामी लोकसभा चुनावों में महादेव भक्त रवि किशन इसबार पुनः गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में भी हैं। इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए रवि किशन ने बताया कि गोरखपुर वास्तव में शिव जी की ही नगरी है और इस फ़िल्म में महादेव प्रभु की जिस तरह से भक्ति स्तुति की गई है वो अवर्णनीय है । फ़िल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुर और आसपास के लोकेशन पर ही कि गई है । जिसमें महादेव की गोरखपुर के प्रति आस्था भी बखूबी दिखाई गई है । महादेव का गोरखपुर एक बेहद ही शानदार फ़िल्म बनी है और इसमें दर्शकों को भरपूर आनंद भी मिलेगा । ऐसा पहली बार ही हो रहा है कि किसी भोजपुरी फ़िल्म को रीलीजिंग के लिए इतना बड़ा बैनर सिनेपोलिस सामने आया है । इसे एक सकारात्मक संदेश और बेहतरीन पहल के रूप में भविष्य में देखा जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/C4lP-czhKyY/?igsh=cGNkZGtuZW5hOXNw

 

रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन्स और वाया फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म महादेव का गोरखपुर के लेखक हैं साई नारायण जिनकी लिखी फ़िल्म का निर्देशन किया है दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक राजेश मोहनन ने । सिनेपोलिस द्वारा रिलीज की जा रही इस फ़िल्म के सेटेलाईट राइट्स जी टीवी नेटवर्क ने पहले ही खरीद लिया है । रवि किशन अभी संसद के साथ साथ फिल्मी बाजार में भी हॉट केक बने हुए हैं, अभी हाल फिलहाल उनकी कुछ प्रदर्शित फिल्मों/वेबसिरिज ने तहलका मचाया हुआ है । अभी उनके अभिनय में आमिर खान प्रोडक्शन की फ़िल्म लापता लेडीज और नेटफ्लिक्स पर रिलीज वेबसिरिज मामला लीगल है ने पब्लिक में जमकर सुर्खियां बटोरीं हैं । दोनों ही फिल्मों में रवि किशन के काम की जमकर तारीफ पब्लिक और फिल्मी क्रिटिक्स ने किया है । इसलिए भी दर्शकों को उम्मीद है कि यह फ़िल्म महादेव का गोरखपुर भी उनकी बेहतरीन फ़िल्म ही होगी और इसके प्रति भी लोगों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है । महादेव का गोरखपुर फ़िल्म के निर्माता हैं प्रितेश शाह और सलिल शंकरन , वहीं फ़िल्म के सह निर्माता हैं अरविंद सिंह, अमरजीत दहिया, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शंकर नारायण। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं अरविंद सिंह, संगीत निर्देशन किया है अगम अग्रवाल और रंजिम राज ने । इस फ़िल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं अखिलेश राय । यह जानकारी रवि किशन के निजी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments