Delhi Metro Viral Video: लड़की ने मेट्रो में लगाए ठुमके, ठुमके देख नजर नही हटा पाए अंकल, देखे Video

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो से कोई न कोई वीडियो सामने आता रहता है। कोई इसमें डांस करता है तो कोई शरारत करता नजर आ रहा है। मेट्रो के अंदर कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें कपल आपत्तिजनक हरकत करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में रील बनाने का क्रेज तेजी से फैल रहा है। हालांकि, दिल्ली मेट्रो पहले ही साफ कर चुकी है कि मेट्रो में रील बनाना प्रतिबंधित है। फिर भी लोग ऐसा करने से नहीं चूक रहे हैं। अब दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की कमर हिलाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Watch: लड़की अचानक मेट्रो में डांस करने लगी, ऐसा डांस देख अंकल की आंखें फटी की फटी रह गईं
Image credit satna times
सबकी निगाहें लड़की पर टिकी हैं

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें एक लड़की बॉलीवुड फिल्म के गाने पर थिरकती नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि यात्री मेट्रो में सफर कर रहे होते हैं और तभी अचानक लड़की डांस करने लगती है. ऐसा करने से वह सबके आकर्षण का केंद्र बन जाती हैं। आसपास खड़े लोग युवती का डांस देखने लगते हैं।

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1667106919616770049?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1667106919616770049%7Ctwgr%5E75a87c562776baa7088bd040c01d004a4e77216a%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Foff-beat%2Fdelhi-metro-girl-dance-video-viral-on-social-media%2F1732160

अंकल नहीं हटा पाए नजर

वहीं, एक अंकल मेट्रो में गेट के पास खड़े होते हैं और अपना स्टेशन आने का इंतजार कर रहे होते हैं. तभी ये लड़की अचानक डांस करने लगती है और उनकी नजर भी लड़की पर जाती है. वीडियो में दिख रहा है कि अंकल की नजर जब लड़की के डांस पर जाती है तो वह देखते ही रह जाते हैं. ऐसा लगता है कि जैसे वो चाहकर भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाते हैं.

इसे भी पढ़े – सोशल मीडिया से Kajol की दूरी का हुआ खुलासा, तो लोग बोले- ‘चुना लगा दिया’

एंटरटेनमेंट का वन स्टॉप डेस्टिनेशन

जान लें कि दिल्ली मेट्रो के इस कथित वीडियो को ट्विटर पर हंसना जरूर है नामक एक यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा कि फुल एंटरटेनमेंट के लिए दिल्ली मेट्रो वन स्टॉप डेस्टिनेशन है.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here