Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजप्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika...

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- ‘मैं लाइव…

Deepika Padukone Instagram: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण के घर इस साल किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुंबई में वोटिंग के दौरान अपना वोट डालने निकलीं थीं, इसी दौरान एक्ट्रेस का बेबी बंप पहली बार नजर आया था. लेकिन सोशल मीडिया पर जहर घोलने वाले लोगों ने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को लेकर फूहड़ बातें करनी शुरू कर दीं. कुछ लोगों ने हद ही कर दी और एक्ट्रेस के बेबी बंप को फेक तक कह डाला. दीपिका पादुकोण ने इन्हीं भद्दे कमेंट्स और ट्रोलिंग के बीच इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है.

Deepika Padukone pregnent

दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग के बीच शेयर किया पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) ने बीती शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट किया है. जहां दीपिका पादुकोण ने लिखा- ‘हाय, मैं कल (आज) लाइव आ रही हूं…तो  बने रहिए! ओके बाय…’ दीपिका पादुकोण ने लाइव सेशन पर इसके अलावा किसी तरह की डिटेल्स नहीं दी हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Troll) के यह पोस्ट शेयर करते ही फैंस के बीच खलबली मच गई है, लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस आखिर लाइव में क्या कहने वाली हैं.

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) के लिए साल 2024 खास होने वाला है. दीपिका पादुकोण आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं. तो वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस ‘कल्कि 2898 एडी’ में अपना जलवा दिखाती नजर आएंगी. ‘कल्कि 2898 एडी’ के बाद दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगी. ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी कॉप अवतार में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस के फैंस खूब एक्साइटेड हैं.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments