Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeभोपालआदिवासी युवक के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों के घर चल गया...

आदिवासी युवक के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों के घर चल गया बुलडोजर, सरकार ने दिया बड़ा संदेश

Betul Crime News: मध्यप्रदेश के बैतूल में आदिवासी युवक के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों के घर आखिरकार बुलडोजर चल गया है. बैतूल में इससे पहले भी एक अन्य आदिवासी युवक के खिलाफ मारपीट हुई थी और अब एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया, जिसमें आदिवासी युवक के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि उसे नग्न कर बाजार में घुमाया भी गया. इस पूरे मामले के प्रमुख आरोपी बनाए गए चेंट उर्फ शोहराब के अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने तोड़ दिया है.

इस सनसनीखेज मामले में कांग्रेस ने बीजेपी और मोहन सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- मध्यप्रदेश से आदिवासी अत्याचार की वीभत्स तस्वीर, बैतूल जिले मे दबंगों ने आदिवासी युवक को पहले नग्न किया फिर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा. आदिवासी अत्याचार की ये वीभत्सता बीजेपी सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड है. हर जगह आदिवासियों पर हमले हो रहे हैं, और मोदी जी अहंकार में सो रहे हैं. कब जागोगे मोहन प्यारे?

नग्न कर उल्टा लटकाकर पीटा

मध्य प्रदेश के बैतूल में आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटका कर मारपीट के मामले में पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. घटना के मुख्य आरोपी चेन्ट उर्फ शोहराब के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी शोएब  को गिरफ्तार किया है. बेरहमी से पिटाई का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था.  

बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र में 15 नवंबर 2023 को आदिवासी युवक आशीष परते का अपहरण कर उसे कमरे में बंद किया गया और नग्न कर छत से उल्टा लटकाकर बेल्ट और लकड़ी से पिटाई के मामले 7 आरोपियों के खिलाफ 13 धाराओं में मामला दर्ज किया गया. इस मामले में तीन नामजद हैं,जिनमें मुख्य आरोपी चेन्ट उर्फ शोहराब ,रिंकेश चौहान और सोहेल शामिल हैं. इस मामले में एक अन्य आरोपी शोएब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 
क्या बोला पुलिस-प्रशासन
बुधवार को तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव, कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार के नेतृत्व में पुलिस बल और नगर पालिका की टीम ने आजाद वार्ड स्थित मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब के घर पहुंचकर उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया. टीआई आशीष सिंह पंवार का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मामले में एक आदिवासी युवक को निवस्त्र कर उल्टा लटकाकर मारपीट की गई. इसका मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब है. जहां उसने घटना को घटित किया था वहां उसके अवैध निर्माण को प्रशासन के सहयोग से तोड़ दिया है. यह अवैध निर्माण 15 बाय 15 का निर्माण था.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments