Ullu Bold Web Series : Ullu ने 2024 में इन वेब सीरीज में करदी सारी हदें पार , अकेले इयरफोन लगाकर देखे

Ullu web series

ULLU Bold Web Series : Ullu ने 2024 में इन वेब सीरीज में करदी सारी हदें पार , आर देखे तो साथ लेकर बैठे तोलिया , देखे

नई दिल्ली : वेब सीरीज की दुनिया में धूम मचाने वाली मिर्ज़ापुर अमेज़न की सबसे लोकप्रिय सीरीज़ है। इसकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. इसमें बहुत सारे बोल्ड सीन शामिल हैं जिन्हें आप परिवार के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते।

Ullu web series

इस सीरीज़ के अब तक कुल 2 सीज़न आ चुके हैं और तीसरा सीज़न जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। रसिका दुग्गल ने मिर्ज़ापुर (ULLU Web Series) में बेहद विध्वंसक बोल्ड सीन दिए हैं।

रास्पबेरी अमेज़न की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ (बोल्ड वेब सीरीज़ 2023) में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने अभिनय किया है। ये सीरीज बोल्ड सीन्स से भरपूर है. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल में इंग्लिश टीचर शानू बंसल की है, जिनकी एंट्री से बच्चे दीवाने हो जाते हैं।

वहीं उनकी बोल्डनेस लोगों को दीवाना बना देती है और मिस शानू की बोल्डनेस के चर्चे हर जगह जंगल की आग की तरह फैल जाते हैं.

फॉर मोर शॉट्स प्लीज अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज Amazon पर उपलब्ध हैं। साथ ही इस वेब सीरीज को अपने परिवार के साथ देखना न भूलें। नहीं तो बोल्डनेस से भरपूर वेब सीरीज देखने का शौक शर्मिंदगी का कारण बन सकता है।

मेड इन हेवन ड्रामा दो वेडिंग प्लानर्स के इर्द-गिर्द घूमता है। रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं. शोभिता धूलिपाल ने दिए हैं ये बोल्ड सीन, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस सीरीज में कई दमदार किरदार हैं जिन्हें पूरी सीरीज को बोल्ड (ULLU Web Series) बनाने के लिए चुना गया है.

कैरेक्टरलेस एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने वाली बोल्ड सीरीज़ में से एक है जिसे परिवार के साथ कभी मिस नहीं किया जा सकता है। सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है और कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर देते हैं। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज अपने बोल्ड सीन्स और कंटेंट के लिए जानी जाती है। इसे बिना ईयरफोन के देखने की गलती न करें।

पलांग टॉड सिस्कियान वेब सीरीज ‘बहू और ससुर’ रोमांस के बारे में है। कलाकारों की बात करें तो सीरीज (बोल्ड वेब सीरीज 2023) में नूर मालविका मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अभिनेता तारकेश चौहान विपरीत भूमिका में ‘ससुर’ की भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here