Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशभाजपा 24 कैरेट सोना, कांग्रेस जंग लगा लोहा, कांग्रेस पर जमकर बरसे...

भाजपा 24 कैरेट सोना, कांग्रेस जंग लगा लोहा, कांग्रेस पर जमकर बरसे राजनाथ

सतना,मध्यप्रदेश।।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (rajnath singh) ने आज मध्य प्रदेश के सतना (satna) में भाजपा (bhajpa) प्रत्याशी गणेश सिंह (ganesh singh bjp) के लिए चुनावी सभा की। जिले के नागौद (nagod) में रक्षा मंत्री कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस(congress) को जंग लगा लोहा बताया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के पास 50 साल का समय कम था, जो ये भारत को शिखर तक नहीं ले जा सके। भाजपा 24 कैरेट का सोना है। हम जो कहते हैं वो करते हैं।

Satna rajnath singh
Photo credit by satna times

राजनाथ सिंह गुरुवार को सतना के नागौद पहुंचे। यहां उन्होंने अगोल मैदान में लोकसभा प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले रक्षा मंत्री रीवा में मऊगंज पहुंचे थे। उन्होंने यहां देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के पक्ष में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश अब बीमारू राज्य नहीं रहा। देश के विकास का चक्का जो पीएम मोदी के नेतृत्व में घूम रहा है, उसमें ग्रोथ इंजन की भूमिका मध्यप्रदेश निभा रहा है। रक्षा मंत्री दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर हेलिकॉप्टर से प्रयागराज रवाना होंगे।

रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस कहती है, 6 हजार रुपए किसानों को दे दिया, कौन सी बड़ी बात हो गई। लेकिन 2 हजार रुपए नहीं होते हैं तो किसान खाद-बीज नहीं खरीद पाते। पीएम मोदी पैसे दे रहे हैं तो इसमें क्या दिक्कत है। ये सिर्फ एक योजना है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव हुए, मध्यप्रदेश की जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताया। अब फिर चार महीने बाद चुनाव हो रहे हैं। फिर वोट करना पड़ेगा। एक देश, एक चुनाव होना चाहिए। मैंने प्रधानमंत्री से इस बारे में बात की थी। पांच साल में देश में दो से ज्यादा चुनाव नहीं होना चाहिए।

अमेरिका के राजदूत ने कहा है कि अगर आप भविष्य में काम करना चाहते हैं तो भारत आएं। भाजपा ने आज तक जनता की आखों में धूल झोंककर राजनीति नहीं की। कुछ गलत कहूंगा तो अखबार में छाप देना। हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। रक्षा मंत्री ने कहा कि रामराज्य हम कहते किसे हैं, जब अधिकार बोध के बजाय कर्तव्य का बोध हो। लोग कहते हैं कि भाजपा वाले हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं। हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई, हम किसी से भेदभाव नहीं करते। हम सबको साथ में लेकर चलने पर विश्वास करते हैं। धन-दौलत, इकोनॉमी के मामले में हमारा भारत दुनिया में 11वें स्थान पर था। आज वही भारत दुनिया में 5वें स्थान पर है। 2024 के खत्म होते ही हम टॉप 3 कंट्री में आकर खड़े हो जाएंगे। विश्व की कोई आर्थिक शक्ति बनेगा तो वो भारत बनेगा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments