Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजBikhar Jaun Romantic Song :रमेश भण्डारी की एफएमडी म्यूज़िक चैनल पर रिलीज़...

Bikhar Jaun Romantic Song :रमेश भण्डारी की एफएमडी म्यूज़िक चैनल पर रिलीज़ हुआ विण्टी सिंह का रोमांटिक सॉन्ग बिखर जाऊं

Bikhar Jau Roamntic Song Release :अभी हाल ही में प्यार का हफ्ता वैलेंटाइन्स वीक के रूप में गुजरा है लेकिन युवाओं के ऊपर से अभी रोमान्स का खुमार कम होता दिखाई नहीं देता। आख़िर दिखाई देगा भी कैसे !? अभी अभी एक बेहद ही प्यारा रोमांटिक सॉन्ग “बिखर जाऊं” जो इनकी फीलिंग्स को दुगना करने के लिए रिलीज़ हुआ है।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

दरअसल सिंगर विण्टी सिंह की आवाज़ में एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एफएमडी म्यूजिक चैनल पर पिछले दिनों रिलीज हुआ है । इस वीडियो सॉन्ग में बेहद खूबसूरती से प्यार को दिखाया गया है। एक रोमांटिक जोड़े के प्यार की कहानी के रूप में फिल्माए गए इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और इसे गुनगुना भी रहे हैं। गाने के विजुअल्स इतने प्यारे हैं कि इनपर एक बार निगाह पड़ जाने के बाद तो जैसे ठहर सी जाती है ।


इसे भी पढ़े – Rakul Preet Singh Wedding: होने वाली दुल्हनिया से जुड़े इन फैक्ट्स को आप भी जानें


गाने के बोल बेहद आकर्षित करने वाले हैं और इसे खासकर के वैलेंटाइन्स डे को मद्देनज़र रखते हुए ही रिलीज किया गया था। यह गाना रीलीजिंग के बाद कपल्स की फीलिंग्स को बताने वाला एक बेहतरीन सॉन्ग बन गया है । इसके जरिये लोग एक दूसरे की भावनाओं को समझ रहे हैं। यह गाना रोमांटिक होने के साथ साथ मनोरंजक भी है। और इसको लोग बड़ी चाव से देख भी रहे हैं ।

 

https://youtu.be/SaQKSwcDp9o?si=gAY78Jsu0Spr4GGB

फ़िल्म मेकर्स डेन और जेआर एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स इस गाने बिखर जाऊं के निर्माता हैं रमेश भण्डारी और जीवन रेखा ।गाने के बोल लिखे और कम्पोज किये हैं राज वीर ने , इसका संगीत बनाया है पार्थ शर्मा ने। गाना बिखर जाऊं के वीडियो डायरेक्टर हैं शान वीर , इस गाने के वीडियो में नजर आ रहे हैं युक्ति रंदेरिया । इसके डीओपी हैं अमिताभ चंद्रा, और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं सचिन हलकुंडे । रमेश भंडारी के एफएमडी म्यूजिक चैनल पर इस सॉन्ग को देखा व सुना जा सकता है ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments