Beautiful Blouse Design: ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन, दिखेंगी ग्लैमरस एक्ट्रेस

Image credit by instagram

Beautiful Blouse Design :आज-कल एक से एक सुंदर-सुंदर ब्लाउज देखने को मिल रहे हैं. मार्केट में डिजाइनर ब्लाउज भी मिल जाएंगे. नए लेटेस्ट ट्रेंडी लुक से अपने आउटफिट को बनाए सबसे बेस्ट.

Image credit by instagram

डिजाइनर ब्लाउज

Image credit by instagram

शादियों की सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में हर कोई आउटफिट को लेकर कुछ अलग ट्राय करने में लगा है. क्योंकि शादियों में लहंगा और साड़ी ज्यादा पसंद किए जाते हैं, लेकिन इन सब के बीच बात आती है खूबसूरत ब्लाउज की. आज-कल तो एक से एक सुंदर-सुंदर ब्लाउज देखने को मिल रहे हैं. मार्केट में डिजाइनर ब्लाउज भी मिल जाएंगे. (फोटो-इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट ट्रेंडी लुक

Image credit by instagram

सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन देखने को मिल रही है. हम आपके लिए लेकर आएं हैं ट्रेंडी और न्यू लुक वाले ब्लाउड डिजाइन. इन ब्लाउज डिजाइन को देखकर अपने लुक को और भी खूबसूरत बना सकते हैं. (फोटो-इंस्टाग्राम)

शॉर्ट बाजू के साथ डिजाइन वर्क

Image credit by instagram

पहले की तरह सिंपल ब्लाउज अब खत्म होने लगे हैं. अब आप एक से बढ़कर एक ब्लाउज डिजाइन से अपना आउटफिट अलग और सुंदर बना सकते हैं. (फोटो-इंस्टाग्राम)

डीप नेक के साथ शॉर्ट बाजू

Image credit by instagram

नेट बाजू के साथ-साथ डीब नेक आपके आउटफिट को एक नया लुक देगा. इसमें आप किसी भी दर्जी से सिलवा सकते हैं. (फोटो-इंस्टाग्राम)

थोड़ा अलग ट्राइ करें

Image credit by instagram

अगर आप ज्यादा शॉर्ट बाजू नहीं पहनना चाहते हैं तो आपके पास क्वाटर बाजू का भी ऑप्शन है. राउंड नेक के साथ आपका लुक अलग बना देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here