Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलBajaj मोटर्स हेकड़ी निकालने आयी Hero की स्पोर्टी लुक बाइक, 41kmpl माइलेज...

Bajaj मोटर्स हेकड़ी निकालने आयी Hero की स्पोर्टी लुक बाइक, 41kmpl माइलेज के साथ मिलता है बेजोड़ मजबूत इंजन, जाने कीमत

Hero Karizma XMR: Bajaj मोटर्स हेकड़ी निकालने आयी Hero की स्पोर्टी लुक बाइक, 41kmpl माइलेज के साथ मिलता है बेजोड़ मजबूत इंजन, जाने कीमत Hero मोटर्स अपनी मजबूत गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों की पसंदीदा गाड़ी को अपडेट कर मार्केट में पेश करते रहती है इसी होड़ में हीरो मोटर्स ने अपनी स्पोर्टी लुक बाइक Hero Karizma XMR को मार्केट में पेश कर दिया है जिसमे आपको बेजोड़ मजबूत इंजन देखने को मिल जाएगा अगर आप भी एक स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने की सोच रहे है तो नई New Hero Karizma XMR आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आईये जाने इसके इंजन और फीचर्स के बारे में…

Image credit by google

Hero Karizma XMR में मिलते है प्रीमियम फीचर्स

Hero Karizma XMR के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको लग्जरी फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमें आपको ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल रहे है।

Hero Karizma XMR में मिलता है बेजोड़ इंजन

Hero Karizma XMR के इंजन की बात करे तो इसमें 210CC का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो 25.5 पीएस की पावर और 20.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है वही इसमें स्लिपर व असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन मिल जाता है जो की पहाड़ी और गांव की कच्ची सड़को में चलने में सक्षम है।

Hero Karizma XMR में मिलता है शानदार माइलेज

Hero Karizma XMR के शानदार माइलेज कि बात करे तो इसमें आपको पावरफुल इंजन की मदद से संभावित तौर पर यह बाइक लगभग 41 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है और वही इसमें आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

Hero Karizma XMR की सस्ती कीमत

Hero Karizma XMR की सस्ती कीमत की बात करे तो धाकड़ बाइक की कीमत 1.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और इसके मुकाबले की बात करे तो इस धाकड़ बाइक का मुकाबला बजाज पल्सर आरएस 200 और सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 से है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments