Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सSamsung फैन्स के लिए बुरी खबर, इस सीरीज के स्मार्टफोन में नहीं...

Samsung फैन्स के लिए बुरी खबर, इस सीरीज के स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में बाजार में अपनी प्रीमियम सीरीज Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया था। Galaxy S24 को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने Galaxy AI और UI 6.1 को लॉन्च किया था। सैमसंग की तरफ से बाद में यह ऐलान किया गया था कि कंपनी जल्द ही पुराने स्मार्टफोन्स में भी गैलेक्सी एआई फीचर्स को देगी। लेकिन अब सैमसंग फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

Samsung Galaxy S24
Photo credit by Google

आपको बता दें कि सैमसंग की तरफ से पिछले महीने यह ऐलान किया गया था कि मई महीने की शुरुआत में Galaxy S22 Series, Galaxy S23 Series, Galaxy Z fold, Galazy Z Flip 4 और इसके साथ Tab S8 में गैलेक्सी एआई फीचर्स दिए जा रहे हैं। सैमसंग ने यूएस में इसकी शुरुआत भी कर दी है। कंपनी ने यूएस में एस22 सीरीज और कुछ दूसरे डिवाइस के लिए Galaxy AI फीचर्स को रोलआउट करना शुरू कर दिया है।

सैमसंग ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका

Galaxy AI फीचर को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिससे सैमसंग फैंस को थोड़ा निराशा हो सकती है। अगर आपके पास सैमसंग के पुराने S सीरीज का कोई फोन है और आप AI फीचर्स का इंतजार कर रहे थे तो आपको झटका लगने वाला है।

दरसअसल सैमसंग की तरफ से घोषणा की गई है कि Samsung Galxy S21 सीरीज के फोन्स में नोट असिस्ट, जेनेरेटिव एडिट, लाइव ट्रांसलेट, ब्राउजिंग असिस्ट जैसे Galaxi AI फीचर्स नहीं मिलेंगे। वहीं ये सभी फीचर्स Galaxy S22, Galaxy S23 और Galaxy S24 सीरीज के सभी फोन्स में उपलब्ध होंगे।

इन सीरीज में नहीं मिलेंगे एआई फीचर्स

हालांकि Galaxy S21 सीरीज के फोन्स रखने वाले यूजर्स के लिए थोड़ी राहत की बात यह है कि उन्हें सर्किल टू सर्च और चैट असिस्टेंट फीचर रोलआउट किया जाएगा। सैमसंग की तरफ से कहा गया है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ Galaxy S21, Galaxy Z Flip 3 और Galaxy Z fold 3 में यूजर्स को सिर्फ सर्किल टू सर्च और चैट असिस्ट का फीचर ही मिलेगा। आपको बता दें कि सर्किल टू सर्च फीचर की मदद से आप स्क्रीन पर दिख रहे किसी भी फोटो पर सर्किल बनाकर उसके बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments