Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजAyesha Khan का Video "वो था मेरे शहर में" कल होगा रिलीज़

Ayesha Khan का Video “वो था मेरे शहर में” कल होगा रिलीज़

मॉडल अभिनेत्री आयशा खान अभिनीत वीडियो सॉन्ग वो था मेरे शहर में आज यूट्यूब चैनल DRJ RECORDS INDIES पर कल होगा रिलीज़ । इस गाने में खूबसूरत मॉडल अभिनेत्री आयशा खान और समीर मार्क की युगल जोड़ी बेहद खूबसूरती से परफॉर्म करते हुए नज़र आ रही है। इस जोड़ी ने अपनी अदाकारी से इस गाने को और भी बेहतरीन बना दिया है ।

आयशा खान का वीडियो "वो था मेरे शहर में" कल होगा रिलीज़ .!
Photo credit by google

इस गाने की हर एक पंक्ति और उसपर आयशा खान की प्रस्तुति बेहद दमदार और आकर्षक दिखाई पड़ रही है । इस गाने में इमोशन और रोमांस का समिश्रण दिखाया गया है जो कि इस वीडियो सॉन्ग को और भी दिलचस्प बना रहा है । गाने के बोल वो था मेरे शहर में एक युगल जोड़ी की प्रेम की दास्ताँ है जिसमें मोहब्बत है, रुसवाई है और दोनों के प्रति समर्पण भी है । आयशा खान इस गाने को लेकर कहती हैं कि हमने अपने हिस्से से भरपूर मेहनत किया है इस गाने के लिए , लखनऊ के विभिन्न जगहों पर हमने इस गाने को फिल्माया है, यह एक बेहद खूबसूरत गाना बना है, उम्मीद है कि दर्शक इसे भरपूर प्यार देंगे ।

आयशा खान अभिनीत बेहद खूबसूरत गाने ” वो था मेरे शहर से ” के बोल लिखे हैं अमीना इसरार ने , जिसके संगीत बनाये हैं नवाब, सवाब और आफताब ने। निर्माता फैज अहमद की DRJ RECORDS के बैनर तले बने इस वीडियो सॉन्ग को आवाज़ दिया है मोहम्मद इरफान ने जिसपर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिया है आयशा खान और समीर मार्क ने।

उत्तरप्रदेश की राजधानी नवाबों की नगरी लखनऊ की खूबसूरती को भी इस वीडियो सॉन्ग में देखा जा सकता है, क्योंकि इस गाने की पूरी शूटिंग लखनऊ में ही हुई है , बेहद खूबसूरत बोल और संगीत से सजे हिंदी भाषा मे बने इस वीडियो सॉन्ग के निर्देशक हैं इसरार अहमद । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments