Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजAnupamaa Spoiler: यशदीप ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इज़हार, अनुज...

Anupamaa Spoiler: यशदीप ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इज़हार, अनुज की बढ़ी बेचैनी

Anupamaa Ep 1285 14th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने यशदीप के साथ मिलकर फिर से स्पाइस एंड चटनी को शुरू करने का फैसला किया है। अनुपमा अनुज (गौरव खन्ना) को बताती हैं, कि अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर उनके नए कारोबार का उद्घाटन होगा। इस समरोह में सभी लोग शामिल होते हैं, जहां अनुज श्रुति के साथ पहुंचता है।

Anupama

वह अनुपमा और यशदीप को ढेर सारी शुभकामनाएं देता है और अनुपमा के खुशी के पलों को कैमरे में कैद करता है। तभी अचानक वह यशदीप से टकरा जाता है और यशदीप के जेब से डायमंड रिंग नीचे गिर जाती है। अनुज उसे उठाता है, तो यशदीप उससे अंगूठी मांगता है, जिसके बाद अनुज को पता चलता है, कि यशदीप इस अंगूठी से अनुपमा को प्रपोज करेगा।

जल्दी ही तोषू (गौरव शर्मा) की एंट्री होती है और वह अपनी मां से नौकरी की मांग करता है। हालांकि अनुपमा ने उसे वेटर की नौकरी का प्रस्ताव दिया है, जिसे सुनकर वह चिढ़ जाता है। अनुपमा उसके अतीत को याद करते हुए, उसे कहती है, कि उसे यह नौकरी भी कहीं मिलना बहुत मुश्किल है। इसके अलावा अब यशदीप ने फैसला कर लिया है, कि वह अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा और वह अनुपमा से मुलाकात करता है। अनुपमा से मिलकर वह उसे कहता है, कि वह उसे खूब पसंद करता है। अनुपमा यह सब सुनकर दंग रह जाती है। जबकि दूसरी ओर अनुज की बेचैनी बढ़ जाती है और वह लगातार अनुपमा को कॉल करता है, मगर उसका फोन कोई भी उठाता नहीं है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments