Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सAir Cooler : तपती भीषण गर्मी से राहत दिलायेंगा यह जम्बो cooler,...

Air Cooler : तपती भीषण गर्मी से राहत दिलायेंगा यह जम्बो cooler, AC भी इस कूलर के आगे पड़ेगा फीका

Air Cooler : तपती भीषण गर्मी से राहत दिलायेंगा यह जम्बो cooler, AC भी फ़ैल है इस कूलर के आगे। गर्मी का सीजन शुरू हो गया है। लोग इस भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए Cooler खरीद रहे है। हम आपको ऐसे कूलर के बारे में बताने वाले है जो की आपको भयंकर गर्मी में भी ठंडी ठंडी हवा देंगा। तो चलिए जानते है इस कूलर के बारे में

Air Cooler : तपती भीषण गर्मी से राहत दिलायेंगा यह जम्बो cooler, AC भी इस कूलर के आगे पड़ेगा फीका
Photo credit by Google

AC भी है इसके आगे फ़ैल

हम आपको जिन कूलर के बारे में बताने वाले है उन कूलर के आगे AC भी फ़ैल है। यह कूलर ऐसे है की इनके आगे AC भी फ़ैल है। इन कूलर की कीमत भी ज्यादा नहीं है। कम बजट में यह कूलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह जिन कूलर की बात कर रहे है उनके नाम Orient Electric Superchill 100L Personal Air Cooler और Nuspak Jumbo & Tent Cooler 90L है। यह कूलर आपको बिल्कुल कश्मीर जैसी ठंडी हवा देंगे।

Orient Electric Superchill 100L Personal Air Cooler

Orient Electric Superchill 100L Personal Air Cooler टॉप रेटिंग कूलर है। इस कूलर में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलते है। इस कूलर में पहिये लगे हुए जिसे आप आसानी से इधर उधर कर सकते है। इस कूलर को आप AMEZON से खरीद सकते है।

Nuspak Jumbo & Tent Cooler 90L

Nuspak Jumbo & Tent Cooler 90L यह आपके लिए काफी शानदार कूलर हो सकता है। यह कूलर 75 फ़ीट तक हवा देता है। बड़े से कमरे में यह अकेला ही कूलर काफी है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments