12 फीट लंबे अजगर ने महिला को जिंदा निगल लिया, पेट काटने पर शव सकुशल बाहर आया

मध्य इंडोनेशिया (Central Indonesia) में एक महिला जिसका नाम फरीदा है. वह जंगल में गई हुई थी. उसी समय एक विशालकाय करीब 16 फीट के एक अजगर (giant python) ने उसे निगल गया. फरीदा को घर वापस नहीं लौंटे पर उसका पति उसे ढूढ़ते- ढूढ़ते जंगल पहुंचा. जंगल में पत्नी को ढूढ़ते-ढूढ़ते उसकी नजर एक विशाल काय जंगल में अचेत अवस्था में पड़े एक अजर पर पड़ी. फरीदा का पति ने देखा कि अजगर का पेट फूला हुआ है. उसे शक हुआ है कि अजगर उसकी पत्नी को निगल गया है.


फरीदा के पति वह भागा-भागा अपने गांव के लोगों को उसके बारे में जाका जानकारी दी. जिसके बाद गांव में लोग जंगल में पहुंचे. लोगों को भी शक हुआ कि अजगर ही फरीदा को निकला है. जिसके बाद गांव के लोगों ने उस अजगर के पेट को फाड़ा तो पाया कि फरीदा मृत अवस्थ में उसके पेट में मृत पड़ी हुई हैं. जिसके शव को अजगर के पेट से लोगों ने निकाला. गांव वाले विशालकाय अजगर का पेट फाड़कर मृतक फरीदा का आशाव निकाल रहे हैं. उसका वीडियो भी सामने आया है. यह भी पढ़े: Snake Attack! शख्स ने टोरंटो में स्ट्रीट फाइट के दौरान जिंदा अजगर से दूसरे पर व्यक्ति पर किया हमला, देखें भयानक वीडियो।

https://x.com/Morbidful/status/1799440301817241976?t=erFAgIHb-9keFWJO6d0ZLA&s=19

बताना चाहेंगे कि इंडोनेसिया में इस तरफ की पहली घटना नहीं है. क्योंकि हाल के वर्षों में इंडोनेशिया में कई लोगों की मौत अजगर द्वारा पूरा निगल लिए जाने के बाद हुई है. पिछले साल, दक्षिण-पूर्व सुलावेसी के तिनंगगिया जिले के निवासियों ने एक 8 मीटर लंबे अजगर को मार डाला था, जो एक गांव में एक किसान का गला घोंटकर उसे खा गया था

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here