कातिलाना लुक, दमदार ताकत और बेहतरीन माइलेज से बाजार में तहलका मचाएगी Yamaha की दमदार Bike, देखें कीमत

Yamaha XSR 155
Photo credit by Google

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Yamaha की बाइक्स भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी मशूहर हैं। वैसे तो ये कंपनी हर सेंगमेंट में धांसू बाइक्स प्रोड्यूस करती है, लेकिन Yamaha की स्पोर्ट्स बाइक्स की बात ही कुछ और होती है। ऐसे में अगर आप भी एक बेहतरीन स्पोर्टी लुक वाली बाइक की तलाश में हैं, तो आपके पसंद की बाइक हाल ही में भारत में लॉन्च होने वाली है, जिसका नाम है Yamaha XSR 155 .आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

Yamaha XSR 155
Photo credit by Google

Yamaha XSR 155 के फीचर्स भी मिलेंगे बेहद शानदार

Yamaha XSR 155 के फीचर्स के बारे में बताये तो इसमें ग्राहकों की सुविधा के अनुसार कई बेहतरीन और स्टेंडर्ड फीचर्स देखने को मिल जाता हैं। इसमें आपको LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप, चार्जिंग पॉइंट, एबीएस, LCD डिजिटल डिस्प्ले में ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी और नेविगेशन जैसे दमदार फीचर्स दिए जाते हैं।

Yamaha XSR 155 बाइक का पॉवरफुल इंजन

Yamaha XSR 155 के इंजन के बारे में बताये तो इसमें कंपनी द्वारा 155cc के लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 1000RPM पर 19PS की अधिकतम पावर और 8500RPM पर 14Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

Yamaha XSR 155 बाइक का माइलेज

Yamaha XSR 155 बाइक के माइलेज के बारे में बताये तो इस बाइक में आपको रियर और फ्रंट दोनों तरफ डुअल रियर डिस्क ब्रेक का ऑप्शन देखने को मिल जायेगा। और माइलेज की बात की जाए तो Yamaha XSR 155 में 48.58 kmpl का माइलेज भी दिया जायेगा ।

Yamaha XSR 155 बाइक की कीमत

Yamaha XSR 155 बाइक की कीमत के बारे में बताये तो आपको भारतीय मार्केट में महज 1.40 लाख रुपए की शुरूआती एक्सशोरुम कीमत पर लॉन्च किया जायेगा। ऐसे में ये बाइक आपके लिए किफायती कीमत में काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here