Royal Enfield को टक्कर देने के लिए लौट रही है Yamaha RX100, सुपरबाइक की तरह पावर और चार्मिंग लुक मिलेगा, देखिए

Yamaha RX100

Royal Enfield को टक्कर देने के लिए लौट रही है Yamaha RX100, सुपरबाइक की तरह पावर और चार्मिंग लुक मिलेगा, देखिए , यामाहा RX100, जो कभी देश की सबसे लोकप्रिय बाइक हुआ करती थी, अब देश में वापसी की खबर ला रही है। दोस्तों, ये बाइक कभी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली थी, इसका स्टाइलिश लुक और गोल हेडलाइट ने सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन अब ये बाइक फिर से वापसी कर रही है और अब इसकी पावर और स्टाइल में काफी बदलाव किए गए हैं।

Yamaha RX100

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

यामाहा RX100 बाइक में अब आपको 100cc का एयर ऑयल कूल्ड दमदार 2 सिलेंडर इंजन मिलने वाला है जो बाइक को सुपरबाइक की तरह पावर देगा। इसके साथ ही इस बाइक में 50Ps की दमदार पावर के साथ ही 77Nm का दमदार टॉर्क भी मिलने वाला है, जिससे ये बाइक हर तरह की सड़कों पर आपका साथ देगी।

यामाहा कंपनी ने इस बाइक को दोबारा लॉन्च किया है ताकि वो युवाओं के बीच अपना जलवा कायम रख सके। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलने वाला है, जिसके चलते ये बाइक हवा से भी तेज सड़कों पर फर्राटा भरने वाली है। इसके साथ ही ये बाइक आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी देगी, जो इसे एक किफायती बाइक बना देगा।

डिजिटल फीचर्स से लैस

कंपनी यामाहा RX100 को डुअल टोन कलर में पेश करेगी, इसके साथ ही ये आधुनिक फीचर्स से भी लोडेड होगी। इसमें आपको नई फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम टेक्नोलॉजी मिलेगी जो इंजन की पावर को बढ़ा देगी। इसमें 6 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज जैसी जानकारी दिखाई देगी। आगे की तरफ राउंड ब्राइट LED हेडलाइट विथ DRLs और LED टेललाइट मिलेगी। वहीं इस बाइक में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक मिलने वाले हैं।

Royal Enfield को टक्कर देने के लिए लौट रही है Yamaha RX100, सुपरबाइक की तरह पावर और चार्मिंग लुक मिलेगा, देखिए , तो कुल मिलाकर ये बहुत अच्छी खबर है कि यामाहा इस क्लासिक बाइक को भारतीय बाजार में वापस ला रही है। इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये के आसपास होने वाली है, जो हर किसी के बजट में रहेगी। ये बाइक काफी आकर्षक और दमदार होने के कारण काफी पसंद की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here