माँ के चरणों मे सर चढ़ाने की कोशिश, मैहर मा शारदा मंदिर के हवन कुंड में श्रद्धालु ने काटी गर्दन

फ़ोटो - सतना टाइम्स डॉट इन

मैहर,मध्यप्रदेश: सोमवार शाम मैहर स्थित मां शारदा मंदिर की पहाड़ी में रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है, माँ शारदा के दर्शनों को उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से आया लगभग 35 वर्षीय लल्लाराम दाहिया नामक श्रद्धालु ने पहाड़ी के ऊपर स्थित हवन कुंड में गर्दन काटकर चढ़ाने की कोशिश की और चाकू से गर्दन पर घाव कर लिया।

फ़ोटो – सतना टाइम्स डॉट इन

तभी पहाड़ी पर मौजूद अन्य लोगों ने उसे रोककर पुलिस को सूचना दी। मैहर पुलिस ने तत्काल पहुँच कर एम्बुलेंस द्वारा उक्त व्यक्ति को सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया जहाँ युवक का इलाज जारी है। युवक बोलने की स्थिति में नहीं है।वही मौके पर csp और मैहर थाना प्रभारी ने सिविल अस्पताल पहुँचकर घटना की जानकारी ली।

श्रद्धालु मन्नत पूरी होने पर आया था मंदिर

मिली जानकारी के अनुसार लाला राम दहिया अपनी मन्नत पूरी होने पर मंदिर आया था. उसने मन्नत पूरी होने पर अपनी गर्दन मां को भेंट करने का वायदा किया था. इसी को लेकर उसने अपनी गर्दन काटना चाही थी. घटना से मंदिर परिसर में सनसनी फैल गई. मंदिर समिति ने पुलिस को सूचना दी.

फ़ोटो – सतना टाइम्स डॉट इन

पुलिस ने घायल राम दहिया को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. मंदिर में इससे पहले भी इसी तरह की घटनाएं घट चुकी हैं.मां शारदा दरबार में मन्नत पूरी होने पर भक्तगण अपने बाल, नाखून, बुरी आदतों को त्यागने के अलावा अपनी जुबान व सिर चढ़ाने की घटनाएं पहले भी होती रही हैं.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here