हम सलमान खान को जरूर मारेंगे’, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अभिनेता के लिए धमकी

सलमान खान (salman khan) को मौत की धमकी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसके चलते सलमान खान अपनी सिक्योरिटी काफी मजबूत रखते हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने सलमान खान को सुरक्षा भी दी है. अब मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. गोल्डी बरार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह सलमान खान को जरूर मार देंगे। गोल्डी बरार का कहना है कि सलमान खान ने काले हिरण को मारने के बाद माफी नहीं मांगी है, इसलिए वह उसे जरूर मार देंगे. आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर.(MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक)

हम सलमान खान को जरूर मारेंगे', गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अभिनेता के लिए धमकी
Image credit satna times
गोल्डी बरार ने कहा- हमारे निशाने पर सलमान खान

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ‘इंडिया टुडे’ से बात की. इस दौरान गोल्डी बरार ने कहा है कि सलमान खान हमारे निशाने पर हैं और मौका मिला तो उन्हें जरूर मारेंगे। गोल्डी बरार का कहना है कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार कर बिश्नोई समुदाय का अपमान किया है. बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। भाईसाहब (लॉरेंस विश्नोई) के कहने के बाद भी सलमान खान ने माफी नहीं मांगी, इसलिए जब भी मौका मिलेगा वह उन्हें पीट देंगे. गोल्डी बरार का कहना है कि उनका गैंग न तो खालिस्तान का समर्थन करता है और न ही उसका आईएसआई से कोई लेना-देना है. इसके अलावा गोल्डी बरार ने सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बारे में भी बात की है.

इसे भी पढ़े – Akshara Singh का नेट ड्रेस में कातिलाना पोज, तस्वीर देख लोगों ने बताया भोजपुरी की ‘नोरा फतेही’

सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप

बता दें कि साल 1998 में सलमान खान अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर में थे। उस दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था. इसे लेकर सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज हुआ था और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. इसके बाद लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बरार कई बार सलमान खान को धमकी दे चुके हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. सलमान खान आखिरी बार ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे और उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here