iPhone की हेकड़ी निकाल देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी टेकेंगा घुटने, देखे कीमत

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

iPhone की गर्मी निकाल देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी टेकेंगा घुटने, देखे कीमत , टेक्नोलॉजी सेक्टर में Vivo बहुत जल्द अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लांच करने वाला है जो लोगो को खूब पसंद आने की बात की जा रही है बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में बेहद शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है जो की फोटोग्राफी लवर्स के लिए बेहद शानदार स्मार्टफोन होगा तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

Vivo V28 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Vivo V28 5G मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo V28 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 inches (17.02 cm) का डिस्प्ले मिलने की सम्भावना है और अगर वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 मिलने की सम्भावना बताई जा रही है। Vivo स्मार्टफोन में ज्यादा स्टोरेज मिल सकता है। जानकरी मुताबिक बात करे तो इसमें 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

Vivo V28 5G स्मार्टफोन की फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी

Vivo V28 5G मोबाइल के कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो वीवो के मोबाइल में शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेंगी। बतादे Vivo का एक और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन जल्द लांच होने वाला है जिसमे बताया जा रहा है की Vivo V28 5G मोबाइल में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सेल का कैमरा और फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है।


यह भी पढ़े – बाजार में आया सबसे छोटा और सस्ता गैस चूल्हा! कहीं भी, कभी भी खाना बनाएं…लंबे सफर में आपका हमसफर बन जाएगा


Vivo V28 5G स्मार्टफोन दमदार बैटरी

Vivo V28 5G मोबाइल के बैटरी बैकअप के बारे में आपको बताया जाये तो वीवो वी28 के नए स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलने की सम्भावना है। और वही इस स्मार्टफोन के चार्जर की बात करे तो इसमें 80W का चार्जर सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo V28 5G स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत

Vivo V28 5G मोबाइल के अनुमानित कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो इस स्मार्टफोन की कीमत का आकलन 28990 रूपये लगाया जा रहा है। वीवो के इस स्मार्टफोन के कलर्स की बात करे तो यह ब्लैक और गोल्ड कलर में आने की सम्भावना है इन दो कलर्स में यह स्मार्टफोन काफी अट्रैक्टिव हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here