पापा की पारियों के लिए मार्केट में आ गया Vivo Dron smartphone तगड़े बैटरी के साथ हिला पुरा बाजार

Vivo Dron smartphone
Vivo Dron smartphone

Vivo Dron की अगर आप कल्पना कर सकते हो तो अब एक ऐसा smartphone है जो न सिर्फ कॉल करने और तस्वीर लेने में सफल होगा। बल्कि उड़ भी सकेगा। Vivo Dron smartphone उसकी अवधारणा को साकार करने की पूरी कोशिश भी की जा रही है। पापा की पारियों के लिए मार्केट में आ गया Vivo Dron smartphone तगड़े बैटरी के साथ हिला पुरा बाजार।

Vivo Dron smartphone
Vivo Dron smartphone

Vivo Dron smartphone की अवधारणा

Vivo Dron smartphone मात्र एक ऐसी कंपनी जो अभी तक आधिकारिक रूप से उसकी घोषणा नहीं कराई है। जिसकी लॉन्च की पुष्टि भी हो चुकी है। अब ये ऑनलाइन लीक और अफवाहों के आधार पर भी ये smartphone की संभावित विशेषताओं के बारे में कुछ जानकारी उपलब्ध भी करा सकते है।

Vivo Dron smartphone की विशेषताएं

Vivo Dron smartphone फ्लाइंग ड्रोन की सबसे खास विशेषता उसका इन-बिल्ट ड्रोन कैमरा बताया जा रहा है। अब ये  कैमरा 200MP सेंसर से लैस भी लेगा। जो हवा में धांसू फोटोज और वीडियो लेने में भी सफल होगा।
पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स में ये smartphone में हाई-एंड स्पेसिफिकेशन्स होने की सम्भावना भी बताई जा रही है। जिसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB या 512GB स्टोरेज भी मौजूद होगा।
बड़ी बैटरी Vivo Dron smartphone फंक्शन के लिए पर्याप्त पावर देने के लिए अब ये smartphone में 6900mAh जैसी बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है।
अन्य विशेषताएं अन्य संभावित विशेषताओं में सुपर AMOLED डिस्प्ले, एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद कराया जायेगा।

Vivo Dron smartphone की चुनौतियां

Vivo Dron smartphone को भारतीय मार्केट में लाने से पहले अब बहुत सी चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है। जिनमें मौजूद भी होंगे। वजन और आकार में ये smartphone को ड्रोन फंक्शन में भी मौजूद कराया जायेगा।जिसके लिए पारंपरिक phone से बड़ा और भारी होना पड़ सकता है।
नियम और कानून Vivo Dron smartphone ड्रोन के प्रयोग को नियंत्रित करने वाले नियम और कानून phone के उपयोग को सीमित भी।पापा की पारियों के लिए मार्केट में आ गया Vivo Dron smartphone तगड़े बैटरी के साथ हिला पुरा बाजार।
बैटरी लाइफ Vivo Dron smartphone के फंक्शन नियमित phone का प्रयोग की तुलना में बैटरी की खपत को बहुत ही अधिक बढ़ावा भी दिया जायेगा।
Vivo Dron smartphone कीमत इस और के अधिक smartphone की रेंज बहुत ही अधिक होने की उम्मीद भी बताई रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here