Kabir Duhan Wedding: फिल्मों के विलेन ने हरियाणा की टीचर से की शादी, इतनी खूबसूरत; बॉलीवुड की सारी हसीनाएं फेल

Kabir Duhan Wedding: साउथ की फिल्मों में ज्यादातर विलेन का रोल निभाने वाले कबीर दुहन (Kabir Duhan) शादी के बंधन में बंध गए हैं. कबीर ने जिस लड़की से शादी की है वो पेशे से टीचर है. इस शाही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें कबीर और उनकी दुल्हनिया एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्मों के विलेन ने हरियाणा की टीचर से की शादी, इतनी खूबसूरत; बॉलीवुड की सारी हसीनाएं फेल
Image credit by satna times

ऐसे लुक में आए नजर
अपने वेडिंग डे पर कबीर दुहन (Kabir Duhan Wedding) क्रीम कलर की शेरवानी पहने दिखे तो वहीं उनकी दुल्हनिया ने इस खास दिन पर रेड कलर के लहंगे को चुना. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में कबीर और उनकी दुल्हन काफी खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को पिंक कलर के फूलों से सजी वरमाला पहनाते हुए नजर आए. तस्वीरों में दूल्हा दुल्हन के लिबास में ये कपल इतना ज्यादा खूबसूरत लग रहा है कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/Ct4LSY9JwwL/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

हरियाणा की टीचर है सीमा
कबीर दुहन (Kabir Duhan Wife) की वाइफ सीमा हरियाणा की रहने वाली है और टीचर है. वाइफ के बारे में बात करते हुए कबीर ने कहा- ‘जब मैं सीमा से मिला तभी मुझे लगा कि ये यहीं है जो मुझे और मेरी फैमिली को अच्छे तरह से समझ सकती हैं. बहुत साधारण परिवार से हैं. इनका या फिर इनके परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं है. वो टीचर हैं और मैं उनकी रस्पेक्ट करता हूं.’

https://www.instagram.com/reel/Ct_2jCxN7WF/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

कबीर ने लिखा ये पोस्ट 
शादी की फोटोज कबीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं बहुत खुश और विनम्र महसूस कर रहा हूं. जीवन के इस नए सफर के लिए मैं भगवान और आपको प्यार का आभारी हूं. सीमा बहुत अच्छी पत्नी हैं और मैं उनकी लाइफ का सबसे बड़ा हीरो हूं.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here