Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशVideo :सतना में पानी की समस्या को लेकर भाजपा पार्षद के विरोध...

Video :सतना में पानी की समस्या को लेकर भाजपा पार्षद के विरोध का अनोखा प्रदर्शन

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना जिले में इस समय पानी की भीषड़ समस्या बनी हई है, जिसको लेकर वार्ड नं 3 पार्षद अभिषेक तिवारी अंशु ने पीएचई विभाग पहुंचकर नहाया, पार्षद की माने तो पूरे वार्ड में पानी भी भीषण समस्या से जूझ रहे वार्डवासी, वार्ड में विगत 20 दिनों से पानी की सप्लाई नही हुई।

पार्षद ने बताया कि नगर निगम क्षेत्र सतना में लगातार आ रही पानी की समस्याओं को लेकर पिछले कई दिनों से अधिकारी एवं कर्मचारियों से सिर्फ वार्तालाप ही हो पा रही थी समस्या का निराकरण न होने के कारण विवशता पूर्वक आज PHE फिल्टर प्लांट कई पार्षदों के साथ पहुंचकर जनता का पक्ष रखा तथा प्रतिकात्मक स्नान कर विरोध जताया आवश्यकता पड़ेगी तो सभी वार्डोवासियों को को लेकर के पुनः फ़िल्टर प्लांट पहुंचेंगे और स्नान करेंगे।

यहां देखे वीडियो 

https://www.instagram.com/reel/C7oAdBjPasH/?igsh=ajV6OXhmZG1heTZn

कई वार्डों में पानी की लगातार आ रही समस्याओं एवं अधिकारी एवं कर्मचारियों की लापरवाही का नतीजा है कि नगर निगम क्षेत्र पानी की समस्याओं से जूझ रहा है।पूर्व के वर्षों में देखा गया है कि टैंकर के माध्यम से जल आपूर्ति की जाती थी लेकिन आज नगर निगम में 50 टैंकर नए खड़े हुए हैं उनको चलने वाला दो ट्रैक्टर और दो ड्राइवर है ऐसे में कैसे जनता के हित के लिए मूल बहुत आवश्यकता पानी की पूर्ति कर पाएगा निगम प्रशासन इन्हीं सब विषयों को लेकर आज नगर निगम के जलकर कार्यालय पहुंचा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments