Satna में कर्मचारी की अनोखी विदाई :आरआई रिटायर हुआ तो तहसीलदार ने खुद कार चलाकर घर तक छोड़ा, देखे Video

SATNA NEWS सतना।। मध्यप्रदेश के सतना जिले के तहसीलदार ने ऐसी मिसाल पेश की है। जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, तहसीलदार ने राजस्व निरीक्षक के रिटायरमेंट पर अनोखे अंदाज में विदाई दी। वर्षों से बतौर राजस्व निरीक्षक सेवाएं देने वाले सुरेश स्वर्णकार सोनी को भी ऐसी विदाई की उम्मीद नहीं थी।

Satna में कर्मचारी की अनोखी विदाई :आरआई रिटायर हुआ तो तहसीलदार ने खुद कार चलाकर घर तक छोड़ा
Image credit by satna times

अमरपाटन तहसीलदार डॉक्टर शैलेंद्र बिहारी शर्मा ने स्टेरिंग व्हील सम्भाली और राजस्व निरीक्षक सुरेश स्वर्णकार सोनी को बगल में बिठा कर घर पहुंचाया। तहसीलदार के इस तोहफे से आरआई सुरेश सोनी भी भावुक हो गए।

 

राजस्व निरीक्षक सुरेश और उनके परिवार के लिए ये कभी न भूल पाने वाले पल रहे तो वहीं तहसीलदार को जिसने भी ड्राइविंग करते देखा उसने भी तारीफ की। सबने कहा अधिकारी हो तो ऐसा। तहसीलदार ने सुरेश को घर पहुंचाने के साथ ही उन्हें अभूतपूर्व सेवाओं के लिए साधुवाद दिया।

इसे भी पढ़े – सतना में DSP के पद पर कार्यरत मुरैना के अजय गुप्ता को मिली भारतीय वन सेवा परीक्षा में पांचवीं रैंक

सुरेश और शैलेंद्र बिहारी दोनों के लिए ये कभी न भूलने वाले पल थे। सुरेश पिछले 40 सालों से अमरपाटन तहसील क्षेत्र में ही सेवायें दे रहे थे। 30 जून को रिटायर हुए तो खुशियों के साथ दिल में दर्द भी था। ऐसे समय में तहसीलदार ने खुशियों की सौगात दी। सुरेश ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे रिटायरमेंट पर कोई अधिकारी मुझे इस तरह से विदाई देगा आज का दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए यादगार रहेगा।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here