Ullu Web Series Hindi: इन 4 वेब सीरीज को देख फड़क उठेगा रोम-रोम! अकेले में ही देखें

Ullu Web Series: उल्लू भारत में एक लोक्रपिय OTT प्लेटफॉर्म हैं। उल्लू ने युवा पीढ़ी के बीच में सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की हैं। उल्लू पर अधिकतर कंटेंट एडल्ट्स के लिए ही देखने लायक होता है। यदि आप भी 18+ उम्र के हैं, तो उल्लू पर मौजूद Hot Web Series देख सकते हैं। इसके लिए आपको Google Play Store पर जाकर Ullu App का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। यहां हम उल्लू की Top 4 सीरीज बता रहे है, जिन्हें अकेले में ही देखें-

पलंग तोड़ वेब सीरीज
(Palang Tod Web Series)

इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़के एयर दो महिलाओं पर केंद्रित हैं। उस लड़के को एक जवान लड़की से प्रेम हो जाता हैं, इसके बाद वह असमंजस की स्तिथि में आ जाता है कि, किसे स्वीकार करें। ‘पलंग तोड़ वेब सीरीज’ की कहानी इसी पर आधारित हैं। इस सीरीज को एकांत में देखना सही रहेगा।

कविता भाभी वेब सीरीज
(Kavita Bhabhi Web Series)

रंगीन मिजाज के लोगों को उल्लू की यह वेब सीरीज बेहद पसंद आने वाली हैं। सीरीज की कहानी एक युवा कामुक महिला पर केंद्रित हैं। वह महिला फोन कॉल पर पुरुषों से सलाह लेती है और उन्हें अपने बिस्तर के अनुभव के बारे में कहानी सुनाती हैं। यह सीरीज भी परिवार के साथ देख नहीं सकते हैं।

शुभरात्रि वेब सीरीज
(Shubratri Web Series)

इस वेब सीरीज की कहानी एक शर्मीले पति और उसकी कामुक पत्नी के बीच के रिश्ते को प्रस्तुत करती हैं। पत्नी शादी के दिन से ही अपने पति के साथ रोमांटिक होना चाहती हैं, लेकिन पति इसके लिए मना करता हैं। फिर क्या होता है? यह जानने के लिए आपको पैसा खर्च कर सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

शहद वेब सीरीज
(Shahad Web Series)

उल्लू प्लेटफॉर्म की यह एक शानदार प्रस्तुति हैं। शहद वेब सीरीज की कहानी भी काफी दिलचस्प हैं। कहानी बेस्ड है रघु और रूपा की प्रेम कहानी पर। इन दोनों के अतरंगी प्रेम दृश्यों को छिप-छिप कर देखने वाला रघु का भाई खुद को रोक नहीं पाता। आगे जानने के लिए पैसा खर्च कर सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here