Christmas पार्टी में ट्राई करें ये आउटफिट, किसी एक्टर से कम नहीं लगेंगी आप

Christmas Day :ऑफिस आना जाना है रोज तो आप भ फॉर्मल कपड़े पहन सकते है। लेकिन जब पार्टी होती है तो हम कुछ अलग ड्रेस को पहनते है। क्रिसमस (Christmas) आने वाला है ऐसे में जरूरी है कि आप कुछ नए ट्रेंड के आउटफिट्स को पार्टी में पहने। इससे आपका लुक भी काफी अच्छा नजर आएगा साथ ही कुछ नया ट्राई कर सकती है। चलिए जानते हैं इन ड्रेस के बारे में,

स्लिट कट टॉप विद ट्राउजर

ऑफिस पार्टी में स्टाइल करने के लिए आप स्लिट कट टॉप को भी पहन सकती है। इससे आपका लुक और ज्यादा सुंदर लगेगा। आजकल इस तरीके के आउटफिट काफी ट्रेंड में चल रहे है। और साथ ही काफी क्लासी लगते है। इसलिए आप इन्हें पहन सकती सकती है। ऑफिस पार्टी के लिए बेस्ट कलेक्शन है। इसमें आप अलग-अलग तरह के डिजाइन को खरीद सकती हैं। मार्केट में आपको इस तरह के को-ऑड सेट 1000 से 2000 में मिल जायेगे।

स्कर्ट विद टॉप

अगर आपको कुछ यूनिक पहनना पसंद है तो आप ऑफिस पार्टी के लिए आप इस तरह के आउटफिट को भी पहन सकती है। इस लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसके साथ श्रग वियर कर सकती हैं। आजकल इस तरीके का फैशन बहुत ज्यादा चल रहा है।

बॉडीकॉन ड्रेस

अगर आपको कोई नया एक्सपेरिमेंट नहीं करना है तो ऐसे में आप बॉडीकॉन ड्रेस को भी पहन सकती है। इसमें आपका लुक काफी जयदा सुन्दर लगेगा। आप इस लुक को यूनिक बनाने के लिए लॉन्ग कोट के साथ पहन सकती है।

क्रिसमस पार्टी के हिसाब से आप इसमें व्हाइट या फिर रेड और व्हाइट का कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस को भी पहन सकती है। इस तरह की ड्रेस को ट्राई कर सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here