मैहर में दर्दनाक हादसा,क्रेशर की चपेट में आने से मजदूर की मौत,परिजनों ने किया हंगामा

Image credit by social media

Maihar News।। मध्यप्रदेश के मैहर में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां क्रेशर में काम कर रहे मजदूर क्रेशर की चपेट में आ गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई।

Image credit by social media

परिजनों और ग्रामीणों ने किया हंगामा

मैहर में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है क्रेशर में काम कर रहे मजदूर क्रेशर की चपेट में आने से मौत हो गई जिसके बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया।मौके पर पुलिस के आला अधिकारियो ने मोर्चा संभाला और परिजनों को समझाइस दी।

Image credit by social media

रात में काम करते समय हुए मौत

मैहर जिले के बठिया में उस वक्त हड़कंप मच गया ज़ब सुबह एक मजदूर के क्रेशर की चपेट में आने से मौत हो गई।मिली जानकरी के मुताबिक जयपाल पटेल नमक श्रमिक क्रेशर में मजदूरी का काम करता था।रात में पत्थर सप्लाई करने के दौरान मशीन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।


यह भी पढ़े – Madhya Pradesh: कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी को 36 हजार वोटों से मात देने वाली प्रतिमा बागरी, मंत्री की रेस में हैं पार्टी की ओर से प्रबल दावेदार?


परिजनों ने की मुआवजे की मांग

मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।जिसके बाद मौके पर मौजूद सीएसपी समेत पुलिस बल ने मोर्चा संभाला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here