ले लिया बदला, 6 दिन में एक ही शख्स को दो बार सांप ने काटा, हुआ ये

राजस्थान के जैसलमेर में सांप के काटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस मामले में एक सांप ने एक व्यक्ति को एक हफ्ते में दो बार काटा. पहली बार तो वो व्यक्ति ठीक होकर घर लौट गया लेकिन दूसरी बार सांप के काटने से उसकी मौत हो गई.

ले लिया बदला, 6 दिन में एक ही शख्स को दो बार सांप ने काटा, हुआ ये
सांकेतिक फ़ोटो

जैसलमेर में सांप के काटने के बाद आनन-फानन में व्यक्ति तो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज हुआ. अस्पताल में कुछ दिन इलाज के बाद व्यक्ति ठीक हो गया और घर लौट गया. हालांकि, घर लौटे के ठीक एक दिन बाद उसी सांप ने व्यक्ति को दोबारा काट लिया.

इसे भी पढ़े – Viral News: सुहागरात के अगले दिन सामने आई दुल्हन की ऐसी खौफनाक सच्चाई, ससुराल वाले रह गए हैरान

हैरान कर देने वाला ये मामला जैसलमेर के फलसूंड थाना के मेहरानगढ़ गांव का है. यहां जासब खान नाम के 44 साल के शख्स को पहली बार 20 जून को सांप ने काटा था. सांप के काटने के बाद परिवार के लोग उन्हें लेकर पोकरण के अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर ने जासब का इलाज शुरू किया.

चार दिन चले इलाज के बाद जासब ठीक हो गया और घर लौट गया. हालांकि, बला अभी टली नहीं थी. आगे जो उससे ऐसा प्रतीत हुआ जैसा कि सांप जासब के अस्पताल से लौटने का इंतजार कर रहा था. इसके बाद 26 जून को उसी सांप ने एक बार फिर उस शख्स को काट लिया. परिजन उसे एक बार फिर पोकरण के अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन इस बार जासब की हालत खराब हो चुकी थी. गंभीर स्थिति देखकर डॉक्टर ने उसे जोधपुर भेजने का फैसला किया. लेकिन वहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

इसके बाद पुलिस ने जासब के शव का पोस्टमार्टम किया और फिर अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया. परिवार ने जासब के शव को कब्रिस्तान में दफना दिया. इस पूरी घटना से पूरे गांव के लोग हैरान हैं कि एक ही सांप एक ही व्यक्ति को एक हफ्ते में दो बार कैसे काट सकता है. कुछ लोगों का कहना है कि सांप अपना कोई पुराना बदला निकालने के लिए आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here