Bold Seen से लबालब भरी है ये वेब सीरीज, गलती से भी ना देखें परिवार के साथ

Bold seen we series

यह वेब सीरीज बोल्ड सीन्स( bold seen)  से भरपूर है इसलिए इसे अपने परिवार के साथ न देखें। सीन हॉट और इंटिमेट हैं। ओटोटी (Ott) के उल्लू प्लेटफॉर्म (ullu platform) पर बोल्ड वेब सीरीज़ (web series )  हाल ही में हिट रही हैं।

Bold seen we series

वेब सीरीज का कंटेंट अच्छा था, लेकिन लोगों ने ज्यादा बोल्ड सीरीज को पसंद किया। यह वेब सीरीज बोल्ड और बेहतरीन कंटेंट से भरपूर है। जिसे देखकर आप भी पागल हो जायेंगे.

आजकल आप बॉलीवुड (bollywood) और भोजपुरी (bhojpuri)  फिल्मों के अलावा कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन वेब सीरीज देख सकते हैं। वेब सीरीज में बोल्ड किरदार निभाने के अलावा स्नेहा पॉल असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं।

चरमसुख चॉल हाउस 2

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘चारसुख चॉल हाउस 2’ की चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ में अपने हॉट और बोल्ड पोज से अहम भूमिका निभाई है.

उन्होंने फैन्स को इतने इंटीमेट सीन दिए कि उनकी सांसें थम गईं. यह सबसे हॉट और बोल्ड ओटीटी सीरीज में से एक है। इस सीरीज में एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने इंटीमेट सीन निभाए हैं जो फैंस को मंत्रमुग्ध कर देने वाले हैं.

वेब सीरीज की बोल्डनेस बरकरार रखने के लिए स्नेहा पॉल ने अपने कपड़े भी उतार दिए. स्नेहा पॉल के सीन देखने के लिए आपको घर का ताला बंद करना पड़ सकता है।

इस वेब सीरीज से स्नेहा पॉल ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. यह सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में इसे काफी व्यूज मिल चुके हैं। इस सीरीज में स्नेहा पॉल ने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारकर सनसनी मचा दी है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here