India में 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है Redmi का यह सबसे दमदार 5G Smartphone, जाने स्पेसिफिकेशन

Image credit by social Media

Redmi Note 13 Pro 5G – भारत में ज्यादातर लोग Redmi कंपनी के स्मार्टफोन को दमदार स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Redmi कंपनी 4 जनवरी को भारत में आपने नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाले है जिसका नाम Redmi Note 13 Pro 5G है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानते है।

Image credit by social Media

Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले

Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Redmi के तरफ से काफी दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाता है। अगर Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Redmi के तरफ से 6.67″ का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो इस स्मार्टफोन पर हमें Redmi के तरफ से काफी पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो 16GB तक RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ आता है।

Redmi Note 13 Pro 5G की जबरदस्त कैमरा 

Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर फोटोग्राफी के लिए Redmi के तरफ से काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Redmi के तरफ से ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है जो 200MP प्राइमरी कैमरा 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आता है। वहीं अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें 16MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here