Punch को टक्कर देने आई Maruti की ये माइलेज कार, कंटाप लुक और बूट स्पेस वाले फीचर्स

Maruti Suzuki Baleno : Punch को घाट घाट का पानी पिला रही Maruti की ये माइलेज कार, कंटाप लुक और बूट स्पेस वाले फीचर्स,भारतीय बाजार में आखिर कार मारुति सुजुकी ने एक बड़ा कदम उठा दिया है। कंपनी ने हैचबैक सेगमेंट में अब तक की जबरदस्त कार को ला दिया है, जिससे टाटा हुंडई जैसी कंपनियों के तो होश ही उड़ गए है। जी हां यहां पर बात हो रही है.

सतना टाइम्स डॉट इन

अगर आप भी  एक लक्ज़री और तूफानी फीचर्स कार का प्लान कर रहे हैं और ये भी चाहते हैं गाड़ी काका लुक स्पोर्टी हो और माइलेज भी अच्छा हो तो हम आपके लिए लेकर लाए है एक ऐसी मारुती कार जिसमे मिलते है कम कीमत में लक्ज़री फीचर्स। आप को बता दें कि नए बलेनो ग्राहकों के उम्मीदों पर खरी उतर रही है।

Maruti Suzuki Baleno का  दमदार इंजन और  माइलेज

Maruti Suzuki बलेनो कार के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये नई Baleno पेट्रोल वर्जन में 22.94 kmpl तक और CNG वैरिएंट में 30.61km/kg का माइलेज मिलता है।

कंपनी ने ग्राहकों के लिए खास इंजन बनाया हो जो Maruti Suzuki Baleno में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है जो कि 88.5 Bhp की पावर और 113 Nm का पी टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होता है। इसमें आपको जानदार 5 स्पीड ट्रांसमिशन ऑफर किया जा रहा है। वही कार में सीएनजी में 55 लीटर का फ्यूल टैंक आता है।

Maruti Suzuki Baleno  कीमत

Maruti कार के नए मॉडल के कीमत की बात करे तो Maruti Suzuki Baleno की शुरुआती कीमत 6.61 लाख रुपये एक्स शोरूम से लेकर टॉप मॉडल 9.88 लाख रुपये में मिलती है। कंपनी की ये कार जबरदस्त माइलेज में आ रही है।


इसे भी पढ़े – New Blouse Designs 2024: सुंदर महिलाये जरूर ट्राय करे नए ट्रेंडिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज


Maruti Suzuki Baleno के फीचर्स लूट लेगें आप का दिल

New Maruti Suzuki Baleno में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाये इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Wireless Apple Carplay & ANdroid Auto सिस्टम, हिल-होल्ड असिस्ट और 3-पॉइंट सीटबेल्ट की सिक्योरिटी , एक हेड-अप डिस्प्ले, ऑटो एसी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और कीलेस एंट्री, आर्कमिस साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) जैसे शानदार से लैस किया गया है। नए में 318 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जो लॉन्ग रूट में अधिक सामान लेकर सफर करने में आरामदायक बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here