Girlfriend को मनाने का तरीका पूछने आए युवक ने ज्योतिषी के घर में लूटपाट की

Image credit by social media

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ज्योतिषी के घर बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. बताया गया है कि ये चोर ज्योतिषी से गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका जानने आए थे. इन लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर ज्योतिषी को बेहोश कर दिया. उसके बाद घर से कई महंगे सामान और घर में लगा सीसीटीवी कैमरा भी चुरा ले गए. कुछ घंटों के बाद ज्योतिषी को होश आया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. ज्योतिषी ने कहा है कि ये लोग उनके घर से लाखों रुपये के गहने और कई अन्य बेशकीमती सामान चुरा ले गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Image credit by social media

मामला कानपुर के गोविंद नगर का है. ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि कृष्णा ठाकुर और कार्तिक परिहार नाम के दो युवक उनके पास अपनी समस्या लेकर आए थे. कुंडली दिखाते हुए इन दोनों ने ज्योतिषी से कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड नाराज रहती है, तो मनाने का उपाय बता दीजिए. ज्योतिषी ने इन लोगों को 2 अक्टूबर को अपने घर बुला लिया था.

इसे भी पढ़े – Hyundai के सभी मॉडल और वेरिएंट में मिलेंगे 6 एयरबैग, क्रैश टेस्ट में इस गाड़ी को मिले 5 स्टार 

घर पर खाया खाना फिर कर दिया बेहोश
सोमवार को दोनों ज्योतिषी तरुण शर्मा के घर पहुंचे तो वह घर पर अकेले ही थे. तरुण के मुताबिक, दोनों ने उन्हें बातों में फंसा लिया फिर सबने साथ में खाना भी खाया. इन लोगों ने अपने बैग से कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकाली और  तरुण को पीने को दी. यही पीने के बाद तरुण बेहोश हो गए. तरुण के मुताबिक, ये दोनों युवक उनके घर से लाखों रुपये कैश, सोने के जेवर, मोबाइल फोन और कई कीमती सामान ले गए. इतना ही नहीं, इन लोगों ने सीसीटीवी कैमरा और उसका डीवीआर भी चुरा लिया.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

तरुण ने गोविंद नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाकर एफआईआर करवा दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. चोरी किए गए कैमरों के अलावा बाकी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है. आरोपियों की पहचान होते ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here