महिला को खेत में जबरदस्ती KISS करना बदमाश को पड़ा भारी, पीड़िता ने होंठ काटकर किया अलग

Image credit by google

मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक महिला के साथ जबरदस्ती करने आए शख्स की हालत ऐसी हो गई कि वह जिंदगी भर किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गया। दरअसल यह मामला मेरठ का है जहां एक महिला का उसके साथ जबरदस्ती करने आए एक शख्स से झगड़ा हो गया. आरोपी महिला को जबरन किस करने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान महिला ने शख्स के होठों को दांतों से काटकर अलग कर दिया. इसके बाद शख्स के मुंह से खून निकलने लगा. वह दर्द से चिल्लाने लगा. आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Image credit by google
पैकेट में लिप सील

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया वहीं पुलिस ने उसके होंठ के अलग हुए टुकड़े को पैकेट में सील कर दिया। पूरा मामला दरौला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला का आरोप है कि लावड़ गांव का मोहित सैनी उससे रेप की कोशिश कर रहा था। इस बाबत महिला ने थाने में छेड़खानी व रेप की कोशिश को लेकर एफआईआर दर्ज करा दिया है।

इसे भी पढ़े – Satna News :मारपीट का सीसीटीवी फुटेज वायरल, पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पीड़िता का बयान

पीड़िता ने अपने दिए बयान में कहा है कि शनिवार दोपहर जब वह अपने खेत में काम कर रही थी, उस दौरान वहां सन्नाटा था और आसपास कोई नहीं था। तभी एक युवक वहां अचानक पीछे से आ गया और उसे दबोच लिया। महिला ने चिल्लाने की जब कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। तभी युवक उसे खेत में घसीटने लगा और इसके कपड़े फाड़ने लगा और जोर जबरदस्ती करने लगा।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि उसने खुद को बचाने का काफी प्रयास किया। लेकिन युवक उसे जबरन किस करने लगा। इस दौरान महिला ने खुद को बचाने के लिए युवक के होंठों को अपने दांत से जोर से काट लिया। युवती ने युवक के होंठ को इतनी जोर से काटा कि आरोपी का होंठ अलग हो गया और वह खून से लथपथ हो गया। दर्द से चिल्ला रहे आरोपी की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया।  आसपास के लोगों को महिला ने आपबीती बताई जिसके बाद पकड़े गए युवक को पुलिस को सौंप दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here