KTM की आँखों में धूल झोकने स्पोर्टी अंदाज में आयी नई Bajaj Pulsar, दमदार इंजन के साथ मिल रहा शानदार माइलेज, जाने कीमत

KTM की आँखों में धूल झोकने स्पोर्टी अंदाज में आयी नई Bajaj Pulsar, दमदार इंजन के साथ मिल रहा शानदार माइलेज, जाने कीमत

KTM की आँखों में धूल झोकने स्पोर्टी अंदाज में आयी नई Bajaj Pulsar, दमदार इंजन के साथ मिल रहा शानदार माइलेज, जाने कीमत, मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए बजाज कंपनी ने अपनी नई 125cc इंजन वाली बाइक लॉन्च की है, जिसका नाम बजाज पल्सर 125 रखा गया है। यह बाइक 125cc सेगमेंट में मौजूद अन्य बाइकों से काफी बेहतर है। बजाज कंपनी की नई बजाज पल्सर 125 बाइक में आपको मजबूत बिल्ड क्वालिटी, आकर्षक डिजाइन, लंबी माइलेज और हाई परफॉर्मेंस इंजन दिया गया है जो इस बाइक को एक वैल्यू फॉर मनी बाइक बनाता है। आज की पोस्ट में हम आपको बजाज कंपनी की नई बजाज पल्सर 125 बाइक के इंजन माइलेज और कीमत की पूरी जानकारी देंगे। बजाज कंपनी की सबसे सस्ती पल्सर बाइक सेल्फ स्टार्ट के साथ मार्केट में लॉन्च हुई, जानिए कीमत के साथ माइलेज

KTM की आँखों में धूल झोकने स्पोर्टी अंदाज में आयी नई Bajaj Pulsar, दमदार इंजन के साथ मिल रहा शानदार माइलेज, जाने कीमत

नई Bajaj Pulsar 125 माइलेज और इंजन

बजाज कंपनी की नई बजाज पल्सर 125 बाइक में 125cc का सिंगल सिलेंडर ट्विन स्पार्क इंजन दिया गया है। यह इंजन 5 गियर बॉक्स, सेल्फ स्टार्ट और 10.5 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 12 पीएस की पावर और 6500 आरपीएम पर 11 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है और यह इंजन आपको हाईवे पर 1 लीटर पेट्रोल में 57 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकता है। वहीं यही इंजन आपको शहर में 1 लीटर पेट्रोल में 51 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकता है।

नई Bajaj Pulsar 125 फीचर्स और ब्रेक्स

143 किलो की नई बजाज पल्सर 125 बाइक में कई ब्रांडेड और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल एनालॉग जैसे फीचर्स दिए गए हैं और इस बाइक में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दिया गया है, जिसमें इस बाइक के आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

नई Bajaj Pulsar 125 की कीमत

बजाज कंपनी की यह बाइक अलग-अलग रंगों में मार्केट में आती है। आप इस बाइक को अपने पसंदीदा रंग के साथ खरीद सकते हैं। यह बाइक 125cc इंजन के साथ आने वाली सबसे अच्छी बाइक है, जिसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस, लंबी माइलेज, मजबूत बिल्ड देखने को मिलती है। इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत दिल्ली शोरूम पर लगभग 81,414 रुपये है और इस बाइक की ऑन रोड कीमत दिल्ली में लगभग 94,205 रुपये तक जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here