Shivpuri Crime News: वोटिंग के बाद खूनी बवाल, कार में एक जला, दो को गोली, डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद

Image credit by social media

Shivpuri Crime News: मध्य प्रदेश में दो परिवारों के बीच दो महीने पहले गणेश उत्सव के दौरान डीजे बजाने को लेकर चल रही दुश्मनी का परिणाम ये हुआ कि एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. यहां एक को एसयूवी में जिंदा जला दिया गया और दो अन्य को भागने की कोशिश करते समय गोलियों से भून दिया गया. ये सारा मामला शिवपुरी (Shivpuri) जिले के चकरामपुर गांव का है. यहां शुक्रवार (17 नवंबर) की रात खूब खून-खराबा किया गया. मारे गए तीन लोगों में एक महिला भी शामिल है. कई अन्य घायल भी हो गए.

Image credit by social media

दरअसल, चकरामपुर गांव के मुन्ना भदौरिया का परिवार ग्वालियर में रिश्तेदारों से मिलने के बाद लौट रहा था. इस दौरान वो लोग लोग प्रतिद्वंद्वी वीर सिंह कुशवाह परिवार के घर के पास से गुजर रहे थे, तभी शुक्रवार रात करीब नौ बजे उन पर घात लगाकर हमला किया गया. हमलावरों ने कथित तौर पर कार पर पथराव किया, जिससे कार को मजबूर होकर रोकना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने कार को घेर लिया और उसमें आग लगा दी.


इसे भी पढ़ें – IND vs AUS Final: ऑस्ट्रेलिया बना वर्ल्ड चैंपियन, टीम इंडिया फाइनल में हारी; करोड़ों भारतीयों का सपना हुआ चकनाचूर


पुलिस ने क्या कहा
जलती हुई कार से बचने की कोशिश में मुन्ना की पत्नी आशादेवी (42) और बहनोई लक्ष्मण (45) को गोली लग गई, जबकि उसका भतीजा अमर सिंह उर्फ ​​​​हिमांशु (20) जिंदा जल गया. वहीं मुन्ना भदौरिया (50) खुद, बेटे राजेंद्र (28), योगेंद्र सिंह (27) और एक अन्य भतीजा सौरभ सेंगर (25) घायल हो गए. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि वीर सिंह ने कथित तौर पर कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई. पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने हमले के दौरान लाठियां, कुल्हाड़ी और छड़ें भी चलाईं.


इसे भी पढ़े – MP Election 2023: मध्य प्रदेश की अटेर विधानसभा सीट के एक पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान के आदेश, जानें वजह


10 लोग हुए गिरफ्तार

वहीं शनिवार को, भदौरिया के गुस्साए रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन किया और स्थानीय नरवर पुलिस स्टेशन पर घंटों प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए, स्थानीय अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया.  दोनों परिवारों के बीच शत्रुता को और बढ़ने से रोकने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस तैनाती की गई है. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और प्रशासन ने पांच संदिग्ध हमलावरों के घरों को तोड़ दिया है.


MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here