Shahdol News : थाने के अंदर रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया हेड कांस्टेबल, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

Photo satna times

Shahdol News :पपोंध थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक अनिल शर्मा ने सपाटा निवाशी राम नरेश से दो हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त कार्यालय रीवा में की थी।

Photo satna times

जिले के अंतिम छोर में स्थित पपोंध थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक को रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा की टीम ने रविवार को धर दबोचा।

जानकारी के अनुसार पपोंध थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक अनिल शर्मा ने सपाटा निवाशी राम नरेश से दो हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त कार्यालय रीवा में की। आरोप की पुष्टि होने के बाद लोकायुत पुलिस अधीक्षक रीवा ने एक टीम का गठन कर कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया। जिसके बाद आज टीम ने प्रधान आरक्षक अनिल शर्मा को दो हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ धर दबोचा है।

प्रधान आरक्षक थाने के अंदर ही रिश्वत ले रहा था, जिस पर टीम ने थाने के अंदर ही कार्रवाई की है। रीवा लोकायुक्त की टीम पपोंध थाने के अंदर अचानक पहुंची और प्रधान आरक्षक अनिल शर्मा को दो हजार की रिश्वत लेते पकड़ लिया है। सपटा निवासी रामनरेश के खिलाफ 325 का मुकदमा दर्ज था, प्रधान आरक्षक रामनरेश को डराकर रिश्वत की मांग की गई थी। रामनरेश ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त रीवा से मामले की शिकायत की थी, जिसके आधार पर टीम यहां पहुंची और कार्रवाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here