Satna :ओयश थ्री इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड ने किया एकेएस विश्वविद्यालय के पांच छात्रों का कैंपस चयन, बतौर ट्रेनि इंजीनियर करेंगे कार्य

फ़ोटो - सोशल मीडिया

सतना।। एकेएस विश्वविद्यालय के पांच छात्रों का चयन इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड ,मुंबई ने कैंपस के माध्यम से किया। ये चयनित स्टूडेंट वर्क फ्रॉम होम कैटेगरी के लिए सेलेक्ट हुए हैं यह बतौर ट्रेनि इंजीनियर कार्य करेंगे।स्मिता गुप्ता,अंबर तिवारी,प्राची सोनी ,एमसीए 2024 पास आउट बैच,आदर्श पांडे,बीसीए ऑनर्स,विनय पांडेय,बीएससी, आईटी,2024 बैच के छात्र हैं।ओयश थ्री आईटी ऑटोमेशन एंड टेक्नोलॉजी ट्रांसपोर्टेशन स्पेशलिस्ट के रूप में कार्यरत कंपनी है।

फ़ोटो – सोशल मीडिया

ओपन सोर्स सॉल्यूशनिंग एंड कंसलटिंग के क्षेत्र में इसका अग्रणी नाम है। कंपनी 2010 में प्राइवेट इनकॉरपोरेटेड हुई थी। कंपनी के कार्यों में मेंटिनेस आफ वेबसाइट्स, फॉर्म्स क्रिएशन ऑफ़ मल्टीमीडिया प्रेजेंटेशंस अदर फर्म्स इत्यादि शामिल है ।ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर बालेंद्र विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय के छात्रों का चयन तीन चरणों की प्रक्रिया के बाद हुआ है।

इसे भी पढ़े – Satna : Aks यूनिवर्सिटी में अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर ध्येयपूर्ण कार्यक्रम सम्पन्न 

स्टूडेंट को अच्छे सैलरी पैकेज पर मुंबई में कार्य करने का मौका मिलेगा। स्टूडेंट के परिजनों ने विश्वविद्यालय प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया है। डिपार्मेंट आफ कंप्यूटर साइंस के विभाग अध्यक्ष डॉ.अखिलेश ए. बाऊ और समस्त फैकल्टी मेंबर्स ने एमसीए, बीएससी आईटी और बीसीए के छात्रों के चयन पर अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए हर्ष व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here