Satna News :चलती ट्रेन के बाथरूम में युवती से दुष्कर्म,पुलिस ने गेट तोड़कर आरोपी को किया गिरफ्तार

Image credit by google

Satna News :मध्य प्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां चलती मेमू ट्रेन में एक लड़की से रेप किया गया. जब लड़की बाथरूम जा रही थी तो आरोपी ने उसे पीटा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Image credit by google

दरअसल, ये पूरी घटना रविवार शाम की है. पीड़ित लड़की कटनी से उचेहरा जाने वाली मेमू ट्रेन में सफर कर रही थी. इस दौरान जब ट्रेन कटनी से कुछ दूरी पर पकरिया स्टेशन पहुंची तो लड़की बाथरूम में चली गई. इसी बीच एक युवक ट्रेन में चढ़ा और सीधे बाथरूम में चला गया.


इसे भी पढ़े – Shivling :इस शिवलिंग पर चढ़ाते ही दूध का रंग बदल जाता है, इसका रहस्य आज तक कोई नहीं जान पाया है


आरोपी ने बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर युवती को पीटा और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घटना के दौरान लड़की ने चिल्लाकर बाथरूम का दरवाजा खोला और इसकी पूरी जानकारी जीआरपी पुलिस को दी. ट्रेन में लड़की से रेप की घटना सामने आते ही हड़कंप मच गया.


इसे भी पढ़े – ये हैं विजय माल्या के सबसे रंगीन शौक, जानकर चौंक जाएंगे आप, पड़ोसी के साथ…


जब पुलिस पहुंची तो आरोपी ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला। आरोपी का नाम पंकज कुशवाह निवासी कमासिन, बांदा उत्तर प्रदेश है। फिलहाल कटनी जीआरपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here