Satna News :एकेएस ने क्षेत्रीय कार्यालय खोलकर दिया बैकुंठपुर को विशिष्ट उपहार

सतना,मध्यप्रदेश।। एकेएस विश्वविद्यालय सतना की मार्केटिंग मैनेजर राघवेंद्र सोनी, राहुल जड़िया के मार्गदर्शन में एग्जीक्यूटिव बसंत सिंह और शशांक मिश्रा ने गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल तिलखन में विद्यार्थियों को करियर काउंसलिंग प्रदान की। इस करियर काउंसलिंग के दौरान एकेएस विश्वविद्यालय की विविधताओं के साथ-साथ विभिन्न कोर्सेज पर स्टूडेंट्स को जानकारी प्रदान की गई।

करियर काउंसलिंग के साथ-साथ विद्यार्थी प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए जिन्होंने 12वीं की परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की है। इन करियर सेमिनार में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं आ रहे हैं इसी के साथ स्कूलों के प्राचार्य कार्यक्रमों की भूरी भूरी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

एकेएस विश्वविद्यालय का सिटी ऑफिस बैकुंठपुर में सुर शाकुंतलम परिसर नगर परिषद के सामने में एक माह पूर्व खुला है जिसमें स्टूडेंट को विश्वविद्यालय के बारे में जानकारियां काउंसलर सत्या सिंह के द्वारा प्रदान की जाती हैं। बैकुंठपुर से जुड़े आसपास के 21 हायर सेकेंडरी स्कूलों में इसी तरह का कार्यक्रम आयोजित होना है बड़ों के बाद तिलखान हायर सेकेंडरी में यह मार्केटिंग टीम का दूसरा कार्यक्रम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here