Satna :एकेएस यूनिवर्सिटी के चार छात्रों का कैंपस चयन। गोल्डन ईगल आईटी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने किया इंदौर के लिए रिक्रूट

Image credit by satna times

सतना ।। एकेएस विश्वविद्यालय सतना के बीटेक, सीएस के 2024 बैच के चार छात्रों सत्यम गर्ग, विकास द्विवेदी, सुरभी सिंह और मुस्कान तोमर का चयन गोल्डन ईगल आईटी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड, मध्य प्रदेश, इंदौर रीजन के लिए किया गया है।इन्हें फाइनल ईयर से पूर्व ही सिलेक्शन का मौका मिला है। सभी स्टूडेंट परीक्षा के बाद ज्वाइन करेंगे। कंपनी मिनिस्ट्री आफ कॉरपोरेट अफेयर्स के तहत 2015 से रजिस्टर्ड है । इन चारों छात्रों का चयन इंदौर लोकेशन के लिए हुआ है।

Image credit by satna timesयह सभी स्टूडेंट्स सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में कार्य करेंगे। सॉफ्टवेयर डेवलपर वह व्यक्ति होता है जो सॉफ्टवेयर बनाने के साथ उसे डेवलप करता है, सॉफ्टवेयर डेवलपर का कार्य सॉफ्टवेयर को डिजाइन करने या लिखने से अधिक परियोजना का प्रबंध करना होता है। अधिकांश सॉफ्टवेयर डेवलपर का नेतृत्व अभी भी एक लीड प्रोग्रामर द्वारा किया जाता है ।एचआर मैनेजर ने बताया कि छात्रों का चयन रिटन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के बाद किया गया है।

इसे भी पढ़े – Satna : Aks यूनिवर्सिटी में अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर ध्येयपूर्ण कार्यक्रम सम्पन्न 

भविष्य में कंपनी एकेएस यूनिवर्सिटी में फिर कैंपस का आयोजन करके स्टूडेंट का सिलेक्शन करेगी। एचआर मैनेजर ने बताया कि एकेएस विश्वविद्यालय के सभी विद्यार्थी मेहनती हैं और कार्य दक्षता भी प्रदर्शित करते हैं। विश्वविद्यालय के कई छात्र पूर्व से ही कंपनी में कार्यरत हैं और उनकी उपयोगिता उन्होंने स्वत ही साबित की है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर बालेंद्र विश्वकर्मा ने बताया की इन छात्रों का चयन 3,60000 पर एनम के पैकेज पर किया गया है। सभी चयनित स्टूडेंट्स ने अपने चयन का श्रेय विभाग अध्यक्ष अखिलेश ए.वाउ और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के आयोजन को दिया है । विश्वविद्यालय प्रबंधन ने सभी छात्रों के चयन पर शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here