Satna News :व्यवसायी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली,शहर में फैली सनसनी

Image credit by social media

सतना,मध्यप्रदेश।। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के खेरमाई इलाके में 55 वर्षीय व्यवसायी ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली, जिससे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि संजय अग्रवाल उर्फ संजू पुत्र केदारनाथ अग्रवाल, निवासी खेरमाई रोड, मोटर पार्ट्स के बड़े व्यवसायी थे, जगतदेव तालाब रोड पर उनकी काफी पुरानी दुकान है, लेकिन पिछले कुछ समय से संजय मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे।

Image credit by social media

परिजनों के द्वारा रीवा में उनका इलाज भी कराया गया, मगर वे दवाइयां नहीं खा रहे थे। इसी दौरान मंगलवार की सुबह चाय-नाश्ता करने के बाद कुछ देर तक पिता केदारनाथ अग्रवाल के पास बैठकर बातचीत करते रहे, फिर लगभग साढ़े 9 बजे नहाने की बात कहकर ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में चले गए। कमरे में जाते ही संजय ने शीशे के सामने खड़े होकर सिर के दायीं तरफ लाइसेंसी पिस्टल लगाकर ट्रिगर दबा दिया। पलक झपकते ही गोली सिर को चीरकर दूसरी तरफ से निकल गई।

इसे भी पढ़े – Satna में बड़ा हादसा : बिहारी चौक में दो मंजिला बिल्डिंग गिरी, मलबे से निकाले गए 6 लोग,देखे वीडियो 

उधर गोली चलने की आवाज सुनकर पुत्र यश अग्रवाल समेत परिजन दौडक़र कमरे में पहुंचे तो संजय खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े मिले। तब परिजन निजी वाहन से उनको तुरंत बिरला हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

नहीं मिली गोली

घटना सामने आते ही कोतवाली टीआई शंखधर द्विवेदी ने वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह और फॉरेंसिक टीम के साथ मृतक के घर पहुंचकर पूरे कमरे का बारीकी से मुआयना किया, लेकिन चली गोली का खोखा नहीं मिला। अलबत्ता पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर लिया और कमरे में मिले खून के सेम्पल भी एकत्र किए। गोली नहीं मिलने पर जिला अस्पताल में मृतक के सिर का एक्सरे भी कराया गया।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

जिसमें कुछ पाटर््स जरूर हाथ लगे, तो यह भी स्पष्ट हो गया कि बुलट सिर के आरपार हो गई है। गोली के घुसने और बाहर निकलने के निशान बने हुए थे। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजन को सौंप दिया गया। व्यवसायी संजय के परिवार में पत्नी आराधना, पुत्र यश, पुत्री स्नेहा और कशिश हैं, जो इस घटना से सदमे की हालत में हैं। बड़ी संख्या में व्यापारी भी अस्पताल पहुंचे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here