Samantha Ruth Prabhu ने लाल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, फोटो शेयर कर दिखाया दिलकश अंदाज।

Photo credit by instagram

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के करोड़ों फैंस हैं। हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है। फिलहाल एक्ट्रेस ने पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लिया है। लेकिन वह कभी न कभी किसी इवेंट या इंटरव्यू में नजर आती रहती हैं।

Photo credit by instagram

लाल साड़ी में समांथा लगीं हॉट
हाल ही में सामंथा एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल सामंथा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का रेड साड़ी में ये हॉट लुक फैंस को बेहद भा रहा है। इन तस्वीरों को खुद सामंथा ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

वैसे तो समांथा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन हाल ही में वह एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उनके लुक ने खूब तारीफें लूटी हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक ज्वेलेरी शॉप की ब्रांच के उद्घाटन के लिए मलेशिया के सेरेम्बन पहुंची थीं जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं इस इवेंट से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे देख उनके फैंस दिल हार बैठे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
आज शनिवार को सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मलेशिया के इवेंट से अपनी कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की जिसमें उनका लुक किसी डीवा की तरह दिख रहा है। एक्ट्रेस लाल रंग की शिमर साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। साथ ही गले में खूबसूरत स्टोन वाला नेकलेस सेट पहना हुआ है। तस्वीरों में सामंथा पोज देते हुए अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/C3cY4u9LLZ9/?igsh=MW5waHRyYnpkcHFqZA==

लंबे ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा
सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ वक्त से अपनी हेल्थ के चलते ब्रेक पर थीं। एक्ट्रेस ऑटोइम्यून मायोसाइटिस जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं। पिछले कुछ समय तक उन्होंने अमेरिका में इस बमारी का इलाज करवाया, जिसके बाद अब वह बिल्कुल ठीक हैं। वहीं लगभग 7 महीने के लंबे ब्रेक के बाद सामंथा एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं।

समांथा का वर्क फ्रंट
बीते साल एक्ट्रेस को फिल्म ‘शाकुंतलम’ में देखा गया था। जिसके बाद वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। समांथा एक्टर वरुण धवन के साथ आगामी फिल्म ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here