IND vs BAN : बारिश ने समय से पहले रुकवा दिया पहले दिन का खेल

IND vs BAN : बारिश ने समय से पहले रुकवा दिया पहले दिन का खेल
IND vs BAN : बारिश ने समय से पहले रुकवा दिया पहले दिन का खेल

IND vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है. दूसरे टेस्ट मैच का आज पहला दिन था. बता दे यह मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच की शुरुआत से ही यह अनुमान लगाए जा रहे थे की मैच के दौरान बारिश हो सकती है और हुआ भी यही. टॉस जीत कर भारत ने पहले बांग्लादेश को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, जिसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने मैच रुकने तक तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं.

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज ज़ाकिर हसन बिना खाता खोले ही वापस लौट गए थे, इसके बाद पारी को संभालते हुए शदनम इस्लाम ने 24 तो वही नाजमुल हुसैन शांति ने 31 रनों की पारी खेली. फिलहाल मोमिनुल हक 40 रन मुशफिकुर रहीम 6 रन बनाकर क्रीच पर मौजूद हैं. भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आकाशदीप ने 2 तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया. बारिश की वजह से आज का दिन समय से पहले समाप्त कर दिया गया.

जानकारी के लिए बता दे इस सीरीज में भारत 1–0 से आगे है. अब देखना होगा की क्या बांग्लादेश इस मैच को जीत सीरीज में 1–1 की बराबरी कर पाएगा या नहीं. देखना दिलचस्प यह भी होगा की क्या बारिश रुकेगी और क्या यह मैच पूरा हो पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here