Maihar की जनता करे पुकार,नारायण त्रिपाठी पांचवी बार,अपने नेता की अगुवाई में उमड़ा जन सैलाब

मैहर,मध्यप्रदेश।। चुनावी बिगुल बज चुका था नेता अपना राग अलापना सुरु कर चुके थे लेकिन क्षेत्र की जनता के बीच मायूसी का आलम था,जनता साइलेंट मूड में थी लेकिन जैसे ही लोगो को पता चला कि उनके नेता नारायण त्रिपाठी का 17 तारीख को आगमन हो रहा है फिर क्या था लोग अपने नेता की एक झलक पाने उनकी अगुवाई के लिए आतुर हो गए। लोग अगुवाई करने झुकेही तक ऐसे पहुँच गए जैसे मानो उनका कोई अपना आ रहा हो।

लोगो के दिलो में राज करने वाले नारायण त्रिपाठी को लेकर ऐसा उत्साह जो अविष्मरणीय है। झुकेही से मैहर तक लोगो और गाड़ियों का काफिला युवाओं का उत्साह देखते बन रहा था हर गाँव मे लोगो ने घरों से निकलकर अपने सपूत का अभिवादन किया। सभा के दौरान नारायण त्रिपाठी ने अपनी जनता जनार्दन अपने चाहने वालो का अभिवादन करते हुए कहा कि मै आप सभी के स्नेह और प्यार का कायल हु।

इसे भी पढ़े – Satna News :डाटा फ्रीज नहीं कराने पर सात प्राचार्यों की दो वार्षिक वेतन वृद्धि रोकने नोटिस 

आपने ही मुझे चार बार अलग अलग दल से अपनी सेवा करने का मौका दिया बदले में मैन आप सभी का मान सम्मान पूरे देश मे स्थापित करने का कार्य किया आज आप देश के किसी भी कोने में चले जाइये आप मैहर का होना बताएंगे तो लोग नारायण त्रिपाठी का नाम अवश्य लेंगे।

https://www.instagram.com/reel/CygLEiWPZaY/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

उन्होंने कहा कि मै कोई राजनीति का व्यापार नही करता विकास की कोई सीमा नही होती मेरा पूरा जीवन आप सभी को समर्पित है आप लोग जबतक चाहेंगे मै आप सभी की सेवा बिना किसी भेदभाव,बिना किसी जातपात,के समर्पण भाव से करता रहूंगा।

https://www.instagram.com/reel/CygK2X-I9br/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

उन्होंने कहा कि इसबार अगर आप सभी चाहते है तो इतने मतों से मुझे जिताइये की इतिहास बन जाये क्योकि आप सभी मेरी ताकत है जिनके दमपर मै सबसे भिड़ने की क्षमता रखता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here