MP Weather Update :मौसम फिर ले रहा करवट – अगले 3 दिन तक एमपी में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

सतना टाइम्स डॉट इन

MP Weather Update: एमपी में मौसम का मिजाज पल-पल में बदल रहा है। एक बार फिर मौसम करवट ले रहा है। कई जिलों में दिन और रात का पारा गिरता जा रहा है। ऐसे में ठंड की ठिठुरन के बीच बारिश की संभावना बढ़ गई हैं।

सतना टाइम्स डॉट इन

एमपी में अगले 3 दिन बारिश-ओले के आसार:

एमपी में अगले 3 दिन बारिश-ओले के आसार है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस (पश्चिमी विक्षोभ) की वजह से मध्यप्रदेश में अगले 3 दिन मौसम बदला रहेगा। तेज आंधी और बारिश होने के साथ ओले भी गिर सकते हैं। अचानक से कोहरे ने सफेद चादर ओढ़ ली और तापमान में गिरावट दर्ज होने के कारण ठंड का प्रकोप बढ़ गया।

पिछले 24 घंटो के दौरान प्रदेश के सभी संभागों के जिलों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा। मुरैना, ग्वालियर, भिंड और दतिया में घने से अतिघना कोहरा छाया रहा; श्योपुर कलां, शिवपुरी, निवाड़ी, टीकमगढ़, छतरपुर, उत्तरी पन्ना और मऊगंज जिलों में मध्यम से घना कोहरा छाया । रहा।

न्यूनतम दृश्यता सुबह के समय दतिया में 50 मीटर से कम; टीकमगढ़ में 50 मीटर: ग्वालियर एवं खजुराहो हवाई अड्डे पर 100 मीटर, और नौगांव में: 1200 मीटर दर्ज की गई। न्यूनतम तापमानों में सभी संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ। वे भोपाल, इंदौर, नर्मदापुरम, उज्जैन, रीवा, जबलपुर और सागर संभागों के जिलों में सामान्य से अधिक रहे; ग्वालियर और शहडोल संभागों के जिलों में काफी अधिक रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here