Maihar News : Choclate Day पर युवक ने गर्लफ्रैंड को मारी गोली, फिर खुद पर चलाई गोली

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

Maihar News :मैहर जिले के अमरपाटन कस्बे में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक युवक ने एक घर में जा घुसा और गोली चला दी ।युवक ने पहले एक युवती को गोली मारी और फिर आपने आप को गोली मारी ,गोली की आवाज से सनका खिच गया परिजन और आस पास के लोग दौड़े और युवती और युवक को खून से लतपथ देखा ,घटना की सूचना अमरपाटन थाने को दी गई ।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

और दोनो घायलों को सामूदाइक स्वास्थ केंद अमरपाटन लाया गया। दोनो की हालत गंभीर है जिन्हे रीवा मेडिकल कालेज रेफर किया गया ।घटना अमरपाटन कस्बे के कृष्ण नगर कालोनी की है ।जानकारी के मुताबिक युवक। जगयारी गांव का है जिसका नाम सुमित पटेल है और युवती कृष्ण नगर कालोनी की है जिसका नाम खुशी पटेल बताया जा रहा।

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक सुमित खुशी के भाई का करीबी दोस्त है और घर आना जाना था सुमित और खुशी एक दूसरे के प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन खुशी के परिजन तैयार नही थे ,एसे में सुमित खुशी से भाग कर लव मैरिज करने का दवाब बनाया जिसके लिए खुशी तैयार नही हुई ।एसे में अक्रोशित सुमित ने खुशी को गोली मार कर हत्या का प्रयास किया और खुद गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया ।अमरपाटन पुलिस मौके पर है और तफ्तीश कर रही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here