Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलMahindra XUV100: बड़े इंजन के साथ अपने कातिलाना लुक से जीतेगी जनता...

Mahindra XUV100: बड़े इंजन के साथ अपने कातिलाना लुक से जीतेगी जनता का दिल!

Mahindra XUV100: बड़े इंजन के साथ किलर लुक से जीतेगी पब्लिक का दिल,यह एक स्टाइलिश, पावरफुल और फीचर-लोडेड SUV है जो Punch जैसी लोकप्रिय SUVs को कड़ी टक्कर दे सकती है। इस कार के लुक और डिजाइन को बहुत आकर्षक बनाया गया है. आइये जानते है इस एसयूवी इसमें संभावित फीचर्स क्या-क्या देखने को मिल सकते है.

Mahindra XUV100
Photo credit by google

Mahindra XUV100 का तगड़ा इंजन

Mahindra XUV100 के दमदार इंजन पावर की अगर हम बात करे तो आपको इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो की 110 PS पावर और 200 Nm टॉर्क जेनरेट करता है और इसके साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है.

Mahindra XUV100 के लाजवाब फीचर्स

Mahindra XUV100 के प्रीमियम और डिजिटल फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी,स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,क्रूज कंट्रोल,पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप,एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एयरबैग,ABS के साथ EBD,रियर पार्किंग सेंसर देखने को मिल सकता है.

Mahindra XUV100 की संभावित कीमत

Mahindra XUV100 के शुरूआती कीमत की अगर हम बात करे तो यह 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू 7.50 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जा सकती है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह जानकारी केवल अटकलों पर आधारित है और Mahindra ने अभी तक XUV100 की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

Mahindra XUV100 के कलर ऑप्शन

Mahindra XUV100 को 5-सीटर और 7-सीटर विकल्पों में पेश किया जा सकता है।इसमें कई आधुनिक सुरक्षा फीचर्स भी हो सकते हैं, जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और ट्रेक्शन कंट्रोल (TC)।
Mahindra XUV100 को कई रंगों में पेश किया जा सकता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments